मेक्सिको : संघीय पुलिस के साथ हुई गोलीबारी में 42 संदिग्ध अपराधी सहित एक की मौत

तनुहुएतो डी गुरेरो (मेक्सिको) : पश्चिमी मेक्सिको क्षेत्र में हुए गोलीबारी में 43 लोगों की मौत हुई है. संघीय पुलिस के साथ हुई गोलीबारी में 42 संदिग्ध अपराधी मारे गये हैं. यह घटना मादक पदार्थ से जुड़े भीषण संघर्षों में से एक है. एक संघीय सरकारी अधिकारी ने बताया कि हथियारबंद लोगों के साथ मिचोअकान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2015 11:22 AM

तनुहुएतो डी गुरेरो (मेक्सिको) : पश्चिमी मेक्सिको क्षेत्र में हुए गोलीबारी में 43 लोगों की मौत हुई है. संघीय पुलिस के साथ हुई गोलीबारी में 42 संदिग्ध अपराधी मारे गये हैं. यह घटना मादक पदार्थ से जुड़े भीषण संघर्षों में से एक है. एक संघीय सरकारी अधिकारी ने बताया कि हथियारबंद लोगों के साथ मिचोअकान राज्य में कल हुई इस गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी भी मारा गया.

अधिकारी ने कहा कि मृतकों में 42 संदिग्ध अपराधी और एक संघीय पुलिस अधिकारी शामिल है. इससे पहले अधिकारियों ने दो अधिकारियों के मारे जाने की बात कही थी.मिचोअकान के गवर्नर साल्वादोर जारा ने कहा कि यह झड़प तब शुरू हुई, जब सुरक्षा बलों ने एक संदिग्ध वाहन को रोका और उस वाहन में सवार लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी.
जारा ने रेडियो फार्मूला से कहा, यह शुरुआत थी और यह मामला बढ़ता गया. मुझे पहली जो रिपोर्ट मिली, उसके अनुसार, हमला करने वाले बड़ी संख्या में थे. उन्होंने यह भी कहा कि वह मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सकते.

Next Article

Exit mobile version