नोकिया एक्स को नये डिजाइन में 27 अप्रैल को लॉन्च करने की तैयारी

नोकिया ब्रांड का नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया एक्स जल्द ही नये अवतार में लॉन्च किया जायेगा. नोकिया का मालिकाना हक रखने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया एक्स को फिर से लॉन्च करने की तैयारी में है. खबरों के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इसे 27 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, इस बारे में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2018 5:24 AM
नोकिया ब्रांड का नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया एक्स जल्द ही नये अवतार में लॉन्च किया जायेगा. नोकिया का मालिकाना हक रखने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया एक्स को फिर से लॉन्च करने की तैयारी में है. खबरों के मुताबिक, अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इसे 27 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है.
हालांकि, इस बारे में कंपनी की ओर से पूरी जानकारी नहीं मुहैया करायी गयी है, लेकिन ’91मोबाइल डॉट कॉम’ की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि नया नोकिया एक्स एक बेजल लेस फोन होगा, जो मैटालिक बॉडी से लैस होगा. इसमें 2.56 डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्टेड डिस्प्ले होगा. इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाया गया है, जो नोकिया लोगो के साथ ही है.
न्यू नोकिया एक्स की फोटो से यह अंदाजा लगाया गया है कि यह फोन नॉच डिस्पले लैस होगा और यह नॉच डिस्प्ले फ्रंट पैनल पर बीच में न होकर बाएं कोने पर होगी. नॉच के अंदर ही सेल्फी कैमरा और सेंसर मौजूद होंगे. बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा देखने को मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version