1. home Hindi News
  2. video
  3. rasode me kaun tha fame yashraj mukhate makes reloaded video on himesh reshammiya social media users pour with comments abk

अब ‘रसोडे़ में कौन था’ के रिलोडेड वर्जन में दिखे हिमेश रेशमिया, यहां देखिए यशराज मुकाते का नया VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अब ‘रसोडे़ में कौन था’ के रिलोडेड वर्जन में दिखे हिमेश रेशमिया
अब ‘रसोडे़ में कौन था’ के रिलोडेड वर्जन में दिखे हिमेश रेशमिया
सोशल मीडिया

कुछ दिनों पहले म्यूजिक डायरेक्टर यशराज मुकाते ने रूपल पटेल के एक डायलॉग का रैप बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था. वीडियो वायरल होने के बाद यशराज मुकाते रातोंरात स्टार बन गए. बड़ी संख्या में यूजर्स ने वीडियो को पसंद किया. कई लोगों ने अपने हिसाब से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. अब यशराज मुकाते फिर सुर्खियों में हैं. इस बार यशराज ने सिंगर, कंपोजर, एक्टर हिमेश रिमेशिया पर वीडियो बनाया है. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

‘रसोड़े में कौन था’ का रिलोडेड वर्जन

दरअसल, कंपोजर यशराज मुकाते ने ‘रसोड़े में कौन था’ का रिलोडेड वर्जन तैयार किया है. इस वीडियो में यशराज मुकाते ने हिमेश रेमशिया के ऊपर रैप तैयार किया है. इसमें कई शोज में हिमेश रेमशिया के कमेंट्स के साथ ही उनकी फेवरेट गाने की लाइन्स भी शामिल की गई है. वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी. यशराज ने हिमेश रेशमिया के वीडियो को यूट्यूब के अपने चैनल पर डाला है, जिसे यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. करीब एक मिनट के वीडियो में हिमेश रेशमिया के स्वैग पर काफी कमेंट्स भी हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल

बताते चलें ‘रसोड़े में कौन था’ रैप रूपल पटेल के डायलॉग पर बेस्ड है. रूपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल की कोकिला बेन हैं. सीरियल में वो एक डायलॉग में बहुओं राशि और गोपी को गैस पर खाली कुकर चढ़ाने के लिए डांटती दिखी थी. इसी डायलॉग पर यशराज ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. उनके वायरल वीडियो पर कई एक्टर्स अपने अंदाज में ‘रसोड़े में कौन था’ स्वैग करते भी देखे थे. राजनेताओं ने भी ‘रसोड़े में कौन था’ पर बयानबाजी की. अब सोशल मीडिया पर यशराज की नया वीडियो धूम मचा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें