1. home Hindi News
  2. video
  3. raksha kavach om review aditya roy kapur prakash raj jackie shroff bud

Raksha Kavach Om Review: जानें कैसी है आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी की फिल्म

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी की फिल्म राष्ट्र कवच ओम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इसकी कहानी सुपर हीरो टाइप सैनिक ओम(आदित्य रॉय कपूर) की है. जो एन्टी न्यूक्लियर मिसाइल सिस्टम से देश को सुरक्षित रखने वाले एक सिस्टम की तलाश में है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी की फिल्म राष्ट्र कवच ओम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इसकी कहानी सुपर हीरो टाइप सैनिक ओम(आदित्य रॉय कपूर) की है. जो एन्टी न्यूक्लियर मिसाइल सिस्टम से देश को सुरक्षित रखने वाले एक सिस्टम की तलाश में है. इसी बीच उस मिशन में उसे गोली लग जाती है. जिससे उसकी यादाश्त चली जाती है,लेकिन उसे अपने बचपन की एक घटना याद आ जाती है , जिसमे उसके पिता देव(जैकी श्रॉफ) पर देशद्रोही होने का आरोप है. वो अपने पिता के नाम से कलंक को मिटाना चाहता है. उसे अपने पिता की तलाश भी है. क्या वह पिता को ढूंढ पाएगा. इसी के इर्द- गिर्द फ़िल्म की कहानी है. फ़िल्म की कहानी बहुत घिसीपिटी है. अभिनय की बात करें तो इस फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर एकदम अलहदा अंदाज़ में दिख रहे हैं. उन्होंने पहली बार इस कदर एक्शन भूमिका की है. वे अच्छे लगे हैं, लेकिन कमज़ोर स्क्रीनप्ले ना सिर्फ उनके किरदार बल्कि बाकी के किरदार को भी पूरी तरह से पर्दे पर कमज़ोर कर गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें