1. home Hindi News
  2. video
  3. patna auto fares will be costlier by rs 2 per stop in patna latest news rjs

Patna Auto Fares प्रति स्टॉप दो रुपये महंगा होगा सफर, देखिए वीडियो आपके स्टॉप का कितना होगा किराया

पेट्रोल, डीजल और सीएनजी की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम लोगों की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. इस बीच, पटना में पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने वालों को भी महंगाई का तगड़ा झटका लगने वाला है. अगले सप्ताह से प्रति स्टॉप दो रुपये ऑटो से सफर महंगा हो जायेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Patna Auto Fares: पेट्रोल, डीजल और सीएनजी की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से आम लोगों की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. इस बीच, पटना में पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने वालों को भी तगड़ा झटका लगने वाला है. अगले सप्ताह से प्रति स्टॉप ऑटो का किराया (Patna Auto fares) दो रुपये महंगा हो जायेगा. साथ ही रिजर्व ऑटो किराया में भी 15 से 20 फीसदी तक की वृद्धि होगी.

बिहार राज्य ऑटो रिक्शा टेंपू चालक संघ एक्टू की चितकोहरा बाजार सब्जी मंडी स्थित कार्यालय में मंगलवार को हुई बैठक में यह फैसला लिया गया. संघ के महासचिव मुर्तजा अली की अध्यक्षता में यह बैठक संपन्न हुई. इसमें उपाध्यक्ष नवीन मिश्रा, पप्पू कुमार, रामू कुमार, नवल किशोर प्रसाद आदि शामिल थे. बैठक के बाद नवीन मिश्रा ने कहा कि उन लोगों ने क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार से पेट्रोल, डीजल और सीएनजी की कीमत में हुई लगातार वृद्धि को देखते हुए उसके अनुरूप ऑटो किराया की दरों में वृद्धि करने की मांग की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें