भारतीय रेलवे ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 15 अक्टूबर है आवेदन की अंतिम तारीख

नयी दिल्ली:भारतीय रेलवे ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के कुल152पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.दसवीं पास उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.प्रक्रिया जारी है और इन पदों पर आवेदन करने की अंतित तिथि15अक्टूबर है. बढ़ाई गयी थी सीटों की संख्या बता दें कि मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद पर भर्ती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2019 11:19 AM

नयी दिल्ली:भारतीय रेलवे ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के कुल152पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.दसवीं पास उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.प्रक्रिया जारी है और इन पदों पर आवेदन करने की अंतित तिथि15अक्टूबर है.

बढ़ाई गयी थी सीटों की संख्या

बता दें कि मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद पर भर्ती के लिए भारतीय रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी किया है. कुल पदों की संख्या 152 है. पहले रेलवे ने 118 पदों के लिए आवेदन मांगे थे लेकिन अब सीटों की संख्या बढ़ाई गयी है. इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवीं पास करना अनिवार्य है.

इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 से 33 साल के बीच होनी चाहिए. उम्मीदवार निर्धारित मानकों के अनुरूप 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version