वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले एनडीए उम्मीदवार यूएई में गिरफ्तार

वायनाड सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली को संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) में गिरफ्तार किया गया है. एनडीए के केरल संयोजक व भारतम जन सेना (बीडीजेएस) तुषार को 19 करोड़ के चेक डिफॉल्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार मुताबिक, तुषार वेल्लापल्ली पर आरोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 2:42 PM

वायनाड सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली को संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) में गिरफ्तार किया गया है. एनडीए के केरल संयोजक व भारतम जन सेना (बीडीजेएस) तुषार को 19 करोड़ के चेक डिफॉल्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार मुताबिक, तुषार वेल्लापल्ली पर आरोप है कि उन्होंने दुबई में अपने बिजनेस पार्टनर को जो चेक दिया था जो बाउंस हो गया था. तुषार वेल्लापल्ली और उनके पिता वेल्लप्पल्ली नतेशन केरल में नारायण धर्म परिपलाना योगम (एसएनडीपी) के सबसे शक्तिशाली एझावा जाति के संगठन को चलाते हैं, और इसके राजनीतिक संगठन को भाजपा – भारतम जन सेना (बीडीजेएस) से जोड़ा गया है.

मई में लोकसभा चुनाव के दौरान केरल के वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ वह एनडीए के उम्मीदवार थे और चुनाव हार गए थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक अपने पूर्व कारोबारी साझेदार और त्रिशूर के मूल निवासी, नासिल अब्दुल्ला ने दो दिन पहले एक करोड़ दिरहम का ऋण चुकाने में विफलता का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज कराई.

Next Article

Exit mobile version