बोले इमरान खान : नवाज शरीफ के फायदे के लिए सीमा पर बढ़ता है तनाव

इस्लामाबाद : पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने ट्वीट करके पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोस्ती पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि यह बहुत आश्चर्य की बात है कि जब भी नवाज शरीफ समस्या में होते हैं, तो पाकिस्तान की सीमा पर तनाव बढ़ जाता है. साथ ही आतंकवादी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2018 8:22 AM
इस्लामाबाद : पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने ट्वीट करके पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोस्ती पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि यह बहुत आश्चर्य की बात है कि जब भी नवाज शरीफ समस्या में होते हैं, तो पाकिस्तान की सीमा पर तनाव बढ़ जाता है. साथ ही आतंकवादी गतिविधियां भी बढ़ जाती हैं.
उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या यह महज संयोग है? यही नहीं, उनकी पार्टी के कार्यकर्ता पाकिस्तान में एक नारा भी लगा रहे हैं. वह चुनाव प्रचार के दौरान कहते हैं कि मोदी का जो यार है, वो गद्दार है, गद्दार है. भारत में भी इस ट्वीट के बाद राजनीति गर्मा गयी है. इसके बाद कांग्रेस ने ट्वीट करके पूछा है कि नवाज शरीफ भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किये गये हैं. हम जानना चाहते हैं कि उनके अच्छे दोस्त प्रधानमंत्री मोदी अब क्या कहेंगे?

Next Article

Exit mobile version