दूसरी पत्नी रेहम ने कहा, भरोसेमंद आदमी नहीं हैं इमरान

नयी दिल्ली : क्रिकेटर से राजनीति में कदम रख चुके पाकिस्तानी खिलाड़ी इमरान खान निजी जीवन में भी हैट्रीक लगा रहे हैं. इमरान ने बुशरा से तीसरी शादी की है. उनकी दूसरी पत्नी रेहम खान ने कहा है कि यह इंसान भरोसे के लायक नहीं है. मैं उनके साथ थी तब भी उनके संबंध बुशरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 11:40 AM

नयी दिल्ली : क्रिकेटर से राजनीति में कदम रख चुके पाकिस्तानी खिलाड़ी इमरान खान निजी जीवन में भी हैट्रीक लगा रहे हैं. इमरान ने बुशरा से तीसरी शादी की है. उनकी दूसरी पत्नी रेहम खान ने कहा है कि यह इंसान भरोसे के लायक नहीं है. मैं उनके साथ थी तब भी उनके संबंध बुशरा के साथ थे.

एक अंग्रेजी अखबार को दिये इंटरव्यू में रेहम ने कई राज खोले उन्होंने कहा, दोनों एक दूसरे को तीन सालों से जानते हैं. मैं जब उनके साथ थी तब भी उनके संबंध बुशरा के साथ थे. वह भरोसेमंत आदमी नहीं है. रेहम ने इन दोनों की शादी पहले हो जाने का भी दावा किया. उन्होंने कहा, मैं जानती हूं , इमरान ने इनसे पहले ही शादी कर ली थी. इसकी घोषणा उन्होंने बाद में की है. दोनों ने एक जनवरी को ही निकाह कर लिया था लेकिन इसे छुपा कर रखा. रेहम ने बताया कि मेरे साथ भी उन्होंने ऐसा ही किया था . हमने पहले निकाह किया था लेकिन बाद में इसका ऐलान किया.
चुनावी टक्कर देंगे इमरान, छवि का उठाना पड़ सकता है नुकसान
इमरान की इस शादी पर खूब चर्चा हुई . कहा गया कि उन्होंने पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लिए तीसरी शादी की है. पाकिस्तानी मीडिया में भी इसकी खूब चर्चा है. इमरान आध्यात्मिक मार्गदर्शन लेते हैं. खबर है कि बुशरा ने इमरान को बताया था कि अगर वे तीसरी शादी करते हैं, तो उनके प्रधानमंत्री बनने की संभावना प्रबल होगी.
इमरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मुखिया हैं. आने वाले चुनाव में पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) को सीधे टक्कर देगी. रेहम के इस बयान का असर उनके राजनीतिक करियर पर भी पड़ेगा. उनकी पार्टी की एक महिला ने भी इमरान पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इमरान की इस छवि का उन्हें चुनाव में नुकसान उठाना पड़ सकता है.
कब – कब हुई इमरान की शादी
इमरान खान की पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से साल 1995 में हुई थी. इनके साथ इमरान का रिश्ता 9 साल तक चला . आपसी सहमति से 2004 में दोनों अलग हो गये. इसके कुछ दिनों के बाद ही 2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी कर ली. इन दोनों के बीच रिश्ता एक साल भी नहीं टिक पाया. 10 महीनों में ही दोनों अलग हो गये. अब इमरान ने बुशरा से तीसरी शादी की है.

Next Article

Exit mobile version