1. home Hindi News
  2. video
  3. latest news vaishali police reached the bedroom of the newly wed bride then went on saying sorry rjs

Bihar News: नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में पहुंची पुलिस, फिर सॉरी बोलकर चलते बनी

बिहार की उत्पाद पुलिस बिना महिला कांस्टेबल के ही बिहार के वैशाली जिले में एक नई नवेली दुल्हन के कमरे में पहुंच गयी और तलाशी के नाम पर दूल्हा-दुल्हन के बेडरूम में रखे सारे सामान को इधर से उधर कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में पहुंची पुलिस
नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

पटना. बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम शराब की खोज में नई नवेली दुल्हन के बेडरूम में पहुंच गई और तलाशी के नाम पर दूल्हा-दुल्हन के बेडरूम में रखे सारे सामान को इधर से उधर कर दिया. फिर सॉरी बोलकर चलते बनी. बिहार की उत्पाद पुलिस बिना महिला कांस्टेबल के ही बिहार के वैशाली जिले में एक नई नवेली दुल्हन के कमरे में पहुंच गयी और तलाशी के नाम पर दूल्हा-दुल्हन के बेडरूम में रखे सारे सामान को इधर से उधर कर दिया. पुलिस की इस पूरी हरकत से कमरे में बैठे दूल्हा-दुल्हन और परिवार के दूसरे लोग काफी असहज मसूस करने लगे.

बिहार के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसरगंज में गुरुवार को पटना से आई उत्पाद विभाग की टीम ने एक घर में शराब ढूंढने के नाम पर छापेमारी कर दी. इस दौरान पूरी टीम में एक भी महिला पुलिस कर्मी मौजूद नहीं थी. फिर भी उत्पाद विभाग की टीम ने पूरे घर को खंगालना शुरू कर दिया और बारी-बारी से हर कमरे की तलाशी करते हुये नई नवेली दुल्हन के बेडरूम तक पहुंच गयी और धीरे-धीरे उनके कमरे का सारा सामान इधर-उधर कर दिया.

7 दिन पहले हुई थी शादी और पहुंच गयी पुलिस

सात दिनों पहले ही हथसरगंज के बुटन भगत के घर में शादी हुई थी. वहां पर पुलिस शराब की जांच करने अचानक से पुलिस पहुंच गई. इससे पूरे घर वाले परेशान हो गए. आस-पास के लोग भी संदेह की नजरों से देख रहे हैं. बिना किसी गलती के घरवाले सबकी नजरों में दोषी हो गए. हद तो तब हो गई जब 7 दिन पहले ही सोलह सिंगार करके ससुराल आई दुल्हन के कमरे में भी उत्पाद की टीम शराब ढूंढने पहुंच गई. नई नवेली दुल्हन के कमरे में पुरुष कर्मी सारे सामान को इधर-उधर बिखेरते रहे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें