1. home Home
  2. video
  3. bihar news today 05 january 2021 alert issued on bird flu temperature will fall again after two days cold increases soon kanishka sharma get 36th ranked in upsc news smt

Bihar News: बर्ड फ्लू पर अलर्ट जारी, दो दिन बाद फिर गिरेगा पारा, बढ़ेगी ठंड, UPSC में गया के कनिष्क को 36वां स्थान

बिहार के मुजफ्फरपुर में बर्ड फ्लू पर अलर्ट जारी किया है. 180 सैंपल जांच के लिए पटना भेज गया है. दो दिन बाद राज्य का पारा फिर से गिरने की संभावना है. इससे ठंड और बढ़ेगी. यूपीएससी में गया के कनिष्क को 36वां स्थान मिला है. वोटर लिस्ट में ऑनलाइन नाम जुड़वा सकते हैं. आइये जानते हैं राज्स की अन्य महत्वपूर्ण खबरें जो बनीं अखबारों की सुर्खियां..

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bihar News, Corona Vaccine Bihar Update, School Reopen: बिहार के मुजफ्फरपुर में बर्ड फ्लू पर अलर्ट जारी किया है. 180 सैंपल जांच के लिए पटना भेज गया है. दो दिन बाद राज्य का पारा फिर से गिरने की संभावना है. इससे ठंड और बढ़ेगी. यूपीएससी में गया के कनिष्क को 36वां स्थान मिला है. वोटर लिस्ट में ऑनलाइन नाम जुड़वा सकते हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में बर्ड फ्लू पर अलर्ट जारी से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ. आइये जानते हैं राज्स की अन्य महत्वपूर्ण खबरें जो बनीं अखबारों की सुर्खियां..

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें