1. home Hindi News
  2. video
  3. bihar news intermediate exam in police light in motihari bihar latest news rjs

Bihar News: मोतिहारी से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो, पुलिस गाड़ी की लाइट में हुआ इंटर का एग्जाम

इंटर की परीक्षा दे रहे छात्रों को एक फरवरी को दूसरी पाली में समय पर प्रश्न पत्र नहीं मिला और जब मिला तो परीक्षा देते-देत सेंटर पर अंधेरा पसर गया. इसको लेकर परीक्षा केंद्र के अंदर छात्र और बाहर उनके अभिवावकों ने हंगामा शुरु कर दिया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना. बिहार बोर्ड के इंटर की परीक्षा एक फरवरी से शुरु हो गई. इस बीच एक वीडियो मोतिहारी से चौंकाने वाला सामने आया है. यह वीडियो महाराजा हरेंद्र किशोर कॉलेज की है. यहां पर इंटर परीक्षा का सेंटर पड़ा है. बवाल दूसरी पाली में तब शुरु हुआ जब छात्रों को समय पर प्रश्न पत्र ही नहीं मिला और जब मिला तो परीक्षा देते-देत सेंटर पर अंधेरा पसर गया. कॉलेज में लाइट नहीं होने के कारण पुलिस की गाड़ी से लाइट जलाई गई तब जाकर छात्रों ने एग्जाम दिया. दूसरी पाली का समय दोपहर 01:45 से 05:00 बजे तक निर्धारित था.

पहले दिन द्वितीय पाली में आर्ट्स औरर वोकेशनल कोर्स के परीक्षार्थियों की हिंदी की परीक्षा थी. लेकिन छात्रों को समय पर प्रश्न पत्र ही नहीं मिला और जब मिला तो परीक्षा देते-देत सेंटर पर अंधेरा पसर गया. इस पर छात्र हंगामा करते लगे. इसकी सूचना मिलने पर परीक्षा केंद्र के बाहर जब छात्रों के अभिवावकों को लगी तो वे भी हंगामा करने लगे. इसकी सूचना मिलने पर मोतिहारी सदर एसडीओ सौरभ सुमन यादव और डीएसपी अरुण कुमार यादव परीक्षा केंद्र पहुंचे. इसके बाद परीक्षा शुरू हो सकी. अंधेरा होने पर जेनरेटर की रोशनी में परीक्षा ली गई. वहीं, बरामदे में बैठे परीक्षार्थियों के लिए पुलिस की गाड़ी से लाइट जलाकर रोशनी दिखाई गई तब छात्र परीक्षा दे पाए.

डीईओ से मांगी गई रिपोर्ट

मोतिहारी के जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने इस मामले में कहा कि सीटिंग अरेंजमेंट में गड़बड़ी की वजह से परीक्षा डेढ़ घंटा विलंब से शुरू हुई है. इस पूरे मामले की डीईओ को जांच कर रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही सेंटर सुपरिटेंडेंट को निलंबित करने का आदेश दे दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें