1. home Hindi News
  2. video
  3. bihar election 2020 pm modi writes letter on last day of third phase election campaign of vidhan sabha chunav and cm nitish announcement retirement from bihar polls 2020 abk

इमोशन और बिहार का सियासी मैदान- आखिरी चरण के लिए पीएम मोदी का खत, सीएम नीतीश का बड़ा ऐलान...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम समय में वो सबकुछ हुआ जिसके चलते इस विधानसभा चुनाव को लंबे समय तक याद किया जाएगा. एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने तीसरे चरण के मतदान के पहले बिहार के लोगों के नाम खत लिखा. चिट्ठी में प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के मतदाताओं को एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की. फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में सरकार बनाने की बात भी दोहराई.

सीएम नीतीश कुमार ने क्या कहा? 

पीएम मोदी ने अपने खास खत में बिहार के लिए किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र किया है. पीएम मोदी ने अपील किया कि कुशासन नहीं, सुशासन पर मतदान करना है. हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है. दूसरी तरफ तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम नीतीश कुमार ने पूर्णिया में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान कर डाला. उन्होंने कहा कि ये विधानसभा चुनाव उनका आखिरी चुनाव है. देखिए हमारी खास पेशकश.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें