1. home Hindi News
  2. video
  3. 3200 people get corona vaccine in jharkhand news today 17 january 2021 woman lying on landmine laid by naxalites died in blast see weather crime update ranchi deoghar dhanbad jamshedpur smt

Jharkhand में 3200 लोगों को लगा कोरोना वैक्सीन, नक्सलियों के बिछाए लैंडमाइन पर पड़ा महिला का पैर, ब्लास्ट में मौत

आखिरकार महामारी पर हमने विजय हमने पा ही ली, देश में पीएम मोदी तो झारखंड में सीएम हेमंत सोरेन ने किया टीकाकरण अभियान का उद्घाटन. राज्य में कुल 3200 लोगों को लगा टीका. नक्सलियों के बिछाए लैंडमाइन पर पड़ा महिला का पैर, ब्लास्ट में हुई मौत. भारतीय महिला फुटबॉल की दो टीमों का नेशनल कैंप लगेगा झारखंड. इस बार गेहूं से अधिक तेलहन व दलहन की हुई खेती. पौने 3 घंटे लेट पहुंची ट्रेन, 400 से अधिक अभ्यर्थियों की छुटी रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Jharkhand News, Corona Vaccination, Weather, Crime Updates:आखिरकार महामारी पर हमने विजय हमने पा ही ली, देश में पीएम मोदी तो झारखंड में सीएम हेमंत सोरेन ने किया टीकाकरण अभियान का उद्घाटन. राज्य में कुल 3200 लोगों को लगा टीका. नक्सलियों के बिछाए लैंडमाइन पर पड़ा महिला का पैर, ब्लास्ट में हुई मौत. भारतीय महिला फुटबॉल की दो टीमों का नेशनल कैंप लगेगा झारखंड. इस बार गेहूं से अधिक तेलहन व दलहन की हुई खेती. पौने 3 घंटे लेट पहुंची ट्रेन, 400 से अधिक अभ्यर्थियों की छुटी रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें