1. home Hindi News
  2. top stories
  3. nitish kumar oath ceremony boycott rjd leader jagdanand singh attacks bjp and jdu says they did robbery of mandate abk

Nitish Kumar Oath Ceremony: बिहार में शपथ ग्रहण पर सियासत, RJD बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह बोले- BJP ने जनादेश को लूट लिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में शपथ ग्रहण पर सियासत, RJD बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह बोले- BJP ने जनादेश को लूट लिया
बिहार में शपथ ग्रहण पर सियासत, RJD बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह बोले- BJP ने जनादेश को लूट लिया
पीटीआई

Nitish Kumar Oath Ceremony, News Updates: बिहार में नीतीश कुमार के सीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह पर सियासत बढ़ती जा रही है. समारोह का महागठबंधन ने बहिष्कार कर दिया है. महागठबंधन के नेताओं ने नीतीश कुमार समेत समूचे एनडीए पर सवाल दागे हैं. दूसरी तरफ मामले पर राजद के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सफाई दी है. जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. Bihar Govt. Formation Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

‘बीजेपी ने जनादेश पर डाका डाला’

राजद बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है पहले नीतीश कुमार धोखा देकर मुख्यमंत्री बने. इस बार उन्हें मुख्यमंत्री नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने जनादेश का अपमान किया है. बीजेपी ने जनता के फैसले पर डाका डाला है. बता दें पहले भी महागठबंधन विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव ऐसे आरोप लगा चुके हैं.

रिजल्ट के बाद एनडीए पर हमले जारी

बिहार में जारी सियासी गहमागहमी के बीच नीतीश कुमार पर तमाम हमले किए जा रहे हैं. चुनाव के रिजल्ट निकलने के बाद से ही महागठबंधन के नेताओं ने एनडीए पर जनादेश के अपमान का आरोप लगाया. तेजस्वी यादव तो कह चुके हैं कि जनता ने महागठबंधन को चुना और चुनाव आयोग ने एनडीए को. इस कड़ी में राजद के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है.

तेजस्वी यादव पर हम का पलटवार

बिहार में शपथ ग्रहण पर सियासत गरमाती जा रही है. महागठबंधन के समारोह के बहिष्कार पर हम प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव राजपरिवार के लोग हैं. वो हमेशा जनमत का विरोध करते रहे हैं. अगर राजद को जनमत सही नहीं लग रहा है तो तेजस्वी यादव को ऐलान करना चाहिए कि वो ना तो विधायक पद की शपथ लेंगे और ना ही कोई नेता प्रतिपक्ष बनेगा.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें