1. home Hindi News
  2. top stories
  3. corona vaccine news restaurants offer up to 20 discount on food bill for customers who got vaccination against coronavirus rjv

Corona Vaccine लगवाने वालों को रेस्तरां बिल पर 20% तक की छूट, जानें ऑफर डीटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
restaurant
restaurant
fb

Corona Vaccine News: देश में जिस तेजी से कोरोना के बढ़ते हुए मामले बढ़ने लगे हैं, उसे ध्यान में रखते हुए रेस्तरां ओनर्स ने अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक कमाल की तरकीब खोज निकाली है. दिल्ली में स्थित कुछ रेस्तरां के ओनर्स अपने उन कस्टमर्स को 20% तक की छूट ऑफर कर रहे हैं, जिन्होंने कोरोना क टीका लगवा लिया है. इस ऑफर के जरिये टीकाकरण को भी बढ़ावा मिलेगा और साथ ही उनके बिजनेस को भी बढ़ावा मिलेगा.

दिल्ली में लाइट बाइट फूड्स के डायरेक्टर रोहित अग्रवाल इस बारे में कहते हैं कि मौजूदा परिस्थिति में उदास और चिंतित होने के बजाय, फूड बिजनेस से जुड़े कारोबारियों को लोगों को टीका लगवाने के लिए मोटिवेट करने की जरूरत है और मौजूदा स्थिति में सिर्फ टीकाकरण को बढ़ावा देकर ही फूड इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया जा सकता है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने 'पंजाब ग्रिल' और 'यू मी' रेस्तरां में आने वाले कस्टमर्स को उनके टोटल बिल पर 20% तक का डिस्काउंट देने का फैसला किया है.

रोहित अग्रवाल के रेस्तरां में आने वाले कस्टमर्स को 10% की छूट उन लोगों को मिल रही है, जिन्होंने टीके का पहला डोज लिया है. जिन लोगों ने दूसरा डोज भी ले लिया है, उन्हें 20% की छूट दी जाएगी. फूड ऐप्स में डिस्काउंट देने के बजाय उन्होंने रेस्तरां में आकर खाने वाले लोगों को डिस्काउंट दिया है. उनका कहना है कि इससे ग्राहकों की संख्या में वृद्धि होने की संभावना है. रोहित अग्रवाल ने भी टीके का पहला डोज ले लिया है.

इसी तरह दूसरे रेस्तरां ओनर्स ने भी अपने वहां आने वाले कस्टमर्स को अलग-अलग ऑफर दिया है. दरियागंज रेस्तरां के को-फाउंडर अमित बग्गा ने अपने यहां खाने वाले ग्राहकों को मुफ्त में कुल्फी दिलाने की बात कही है. 'ओफेलिया' के को-फाउंडर अक्षय आनंद ने अपने कस्टमर्स को पहली ड्रिंक फ्री में देने की बात कही है.

बताते चलें कि भारत में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 93,249 नये मामले सामने आये, जो इस साल एक दिन में आये कोविड-19 के सर्वाधिक मामले हैं. इसके साथ ही देश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,24,85,509 हो गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्चस्तरीय बैठक में देशभर में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति और जारी टीकाकरण अभियान की समीक्षा की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें