1. home Home
  2. top stories
  3. attack on haryana police arrived to arrest the accused of doda and opium business rjs

डोडा और अफीम कारोबार के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची हरियाणा पुलिस पर हमला,कई पुलिसकर्मी जखमी

बिहार के मोतिहारी जिले के कोटवा पहुंची हरियाणा पुलिस पर कारोबारियों ने हमला कर दिया तथा उनकी गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है. इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल बताये जा रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची हरियाणा पुलिस पर हमला
आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची हरियाणा पुलिस पर हमला
प्रभात खबर

बिहार के मोतिहारी जिले के कोटवा पहुंची हरियाणा पुलिस पर कारोबारियों ने हमला कर दिया तथा उनकी गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है. इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल बताये जा रहे है. घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि हरियाणा के अंबाला में गिरफ्तार एक ट्रक चालक की निशानदेही पर हरियाणा पुलिस कोटवा के एक डोडा और अफीम कारोबार के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कोटवा पहुंची थी.

पेट्रोल पंप परिसर में घुसकर जान बचाई

हरियाणा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ली. लेकिन कारोबारी को ले जाने के दौरान कोटवा ओवरब्रिज के नजदीक घेरकर कोरोबारियों और उनकी टीम ने एकाएक हरियाणा पुलिस पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया तथा कई पुलिसकर्मियों को जख्मी कर दिया. साथ ही पुलिसकर्मियों की गाड़ी को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. उक्त घटना से घबराए हरियाणा पुलिसकर्मियों ने कोटवा स्थित एक पेट्रोल पंप परिसर में घुसकर अपनी जान बचाई.

सदर डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता ने आज बताया कि हरियाणा पुलिस कोटवा सादे लिवास में पहुंची थी. वर्दी में नहीं होने के कारण संदेह होने पर कारोबारी सहित वहां के स्थानीय लोग हरियाणा पुलिस पर हमला कर दिया तथा उन्हें मारपीट कर जख्मी कर दिया. उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तारी की सूचना स्थानीय पुलिस को भी नहीं दी थी. मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें