36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Royal Enfield की नयी बाइक्स लॉन्च, Interceptor और Continental GT नये अवतार में आये, यहां जानें कीमत और खूबियां

Royal Enfield, Interceptor 650, Continental GT 650, Price, Specs: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) ने भारत में अपने इंटरसेप्टर (Interceptor ) और कॉन्टिनेंटल जीटी (Continental GT ) बाइक्स का 2021 अवतार लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने दोनों बाइक्स को नये रंगों में लॉन्च किया है और साथ ही MiY (Make It Yours) की सुविधा भी दी है. इस सुविधा की मदद से ग्राहक बाइक को अपनी पसंद और स्टाइल के हिसाब से कस्टमाइज करा सकेंगे. MiY सुविधा के तहत ग्राहक बाइक की सीटों, सम्प गार्ड्स, टूरिंग मिरर्स, फ्लाईस्क्रीन और अन्य इक्विपमेंट्स को कस्टमाइज कर पाएंगे.

Royal Enfield, Interceptor 650, Continental GT 650, Price, Specs: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield ) ने भारत में अपने इंटरसेप्टर (Interceptor ) और कॉन्टिनेंटल जीटी (Continental GT ) बाइक्स का 2021 अवतार लॉन्च कर दिया है.

रॉयल एनफील्ड ने दोनों बाइक्स को नये रंगों में लॉन्च किया है और साथ ही MiY (Make It Yours) की सुविधा भी दी है. इस सुविधा की मदद से ग्राहक बाइक को अपनी पसंद और स्टाइल के हिसाब से कस्टमाइज करा सकेंगे. MiY सुविधा के तहत ग्राहक बाइक की सीटों, सम्प गार्ड्स, टूरिंग मिरर्स, फ्लाईस्क्रीन और अन्य इक्विपमेंट्स को कस्टमाइज कर पाएंगे.

Interceptor 650 : नये कलर ऑप्शन

नये इंटरसेप्टर 650 (Interceptor 650 ) में आपको दो नये सिंगलटोन कलर केयॉन रेड और वेंचुरा ब्लू मिलेंगे और ड्यूल टोन कलर ऑप्शन में आपको डाउनटाउन ड्रैग और सनसेट स्ट्रिप मिलेंगे. कंपनी ने क्रोम वेरिएंट को मार्क 2 के साथ अपडेट किया है. आप मौजूदा कलर ऑरेंज क्रश और डुअल टोन बेकर एक्सप्रेस है, इनमें से भी अपने पसंद के कलर को चुन सकते हैं.

Also Read: Royal Enfield बाइक की चाइनीज कंपनी ने तैयार कर दी बेहद सस्ती कॉपी, तस्वीरें देख कर आप भी चकमा खा जाएंगे
Continental GT : नये कलर ऑप्शन

कॉन्टिनेंटल जीटी (Continental GT) में आपको 5 कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिसमे सिंगल टोन में आपको रॉकर रेड स्टैंडर्ड और ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन स्टैंडर्ड कलर के ऑप्शन मिलेंगे और ड्यूल टोन में आपको डक्स डिलक्स और वेंचुरा स्टॉर्म के साथ क्रोम वेरिएंट मिस्टर क्लीन पेंट स्कीम दी गई है.

इंजन कैपेसिटी

इन दोनों बाइक्स में आपको 648cc का एयर/ऑयल कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन मिलेगा, जो 47.65 bhp की पावर और 52 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इसमें आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा और इसमें स्टैंडर्ड मॉडल्स से ही आपको स्लिपर क्लच दिया गया है.

कीमत में कितना आया बदलाव?

Royal Enfied Interceptor 650 स्टैंडर्ड की कीमत 2 लाख 75 हजार रखी गयी है और कस्टम कलर वेरिएंट की कीमत 2 लाख 83 हजार और क्रोम वेरिएंट की कीमत 2 लाख 97 हजार तय की गयी है. आपको बता दें कि Continental GT की शुरुआती कीमत 2 लाख 91 हजार रुपये रखी गयी है.

Also Read: Honda CB350 RS मोटरसाइकिल देगी Royal Enfield Classic 350 को टक्कर; खूबियों में है दम, कीमत 2 लाख से कम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें