नये फीचर के जरिये चैट के दौरान देख सकेंगे वीडियो

फेसबुक ने मैसेंजर एप्प के लिए एक नया इंस्टैंट वीडियो फीचर लांच किया है. कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि इंस्टैंट वीडियो के जरिये लोग मैसेंजर में रियल टाइम वीडियो ब्रॉडकास्ट कर सकेंगे. नये मैसेंजर अपडेट के साथ यह फीचर जुड़ जायेगा. इसके बाद वीडियो आइकन के जरिये लाइव वीडियो शेयर कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2016 7:19 AM
फेसबुक ने मैसेंजर एप्प के लिए एक नया इंस्टैंट वीडियो फीचर लांच किया है. कंपनी ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि इंस्टैंट वीडियो के जरिये लोग मैसेंजर में रियल टाइम वीडियो ब्रॉडकास्ट कर सकेंगे. नये मैसेंजर अपडेट के साथ यह फीचर जुड़ जायेगा. इसके बाद वीडियो आइकन के जरिये लाइव वीडियो शेयर कर सकते हैं.
ऐसे करता है यह काम
इसके लिए आपके और जिन्हें आप मैसेज कर रहे हैं दोनों के पास लेटेस्ट वर्जन का फेसबुक मैसेंजर होना जरूरी है. यह फीचर iOS और एंड्रॉयड दोनों के लिए है. जब दो लोग मैसेंजर के जरिये बात कर रहे हैं तो टॉप राइट कॉर्नर में एक वीडियो आइकन दिखेगा. ऑडियो सेटिंग्स से ऑफ किया रहता है दिसे आप बाद में ऑन कर सकते हैं.
क्लिक करते ही आपका वीडियो टेक्स्ट कनवर्सेशन के बीच में तैरता हुए दिखेगा. यानी बात करते करते अपने दोस्तों के भेजे हुए वीडियो भी देख सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version