फेसबुक मैसेंजर में होगा बदलाव – दिखेंगे कई नये फीचर्स

गैजेट डेस्क सोशल मीडिया की सबसे लोकप्रिय नेटवर्किंग साइट फेसबुक के मैसेंजर ऐप्प में कई बड़े बदलाव दिखने वाला है. फेसबुक मैसेंजर्स में अब नया होम टैब, बर्थडे और फेवरेट सेक्शन जोड़े जायेंगे. इस एप्प के नये वर्जन में दोस्तों के बर्थडे के बारे में रिमाइंडर भी दिखेगा. मैसेंजर में अब एक्टिव नाउ सेक्शन भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2016 6:00 PM

गैजेट डेस्क

सोशल मीडिया की सबसे लोकप्रिय नेटवर्किंग साइट फेसबुक के मैसेंजर ऐप्प में कई बड़े बदलाव दिखने वाला है. फेसबुक मैसेंजर्स में अब
नया होम टैब, बर्थडे और फेवरेट सेक्शन जोड़े जायेंगे. इस एप्प के नये वर्जन में दोस्तों के बर्थडे के बारे में रिमाइंडर भी दिखेगा. मैसेंजर में अब एक्टिव नाउ सेक्शन भी होगा जो उस वक्त ऑनलाइन उपलब्ध लोगों को दिखाएगा.
मैसेंजर्स में हुए इस बदलाव के बारे में फेसबुक की टीम ने एक ब्लाग में लिखा है कि हम ज्यादा बदलाव नहीं कर पाये थे लेकिन अब चाहते है कि यूजर्स मैसेंजर्स में आये तो चैट में ज्यादा देरी न हो फेसबुक यूजर्स की रूचि को बरकरार रखने के लिए बदलाव करते रहती है. कुछ दिनों पहले फेसबुक ने एसएमएस सपोर्ट को फिर से शुरू करने की जानकारी थी.
गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का सबसे ज्यादा यूज किया जाने वाला नेटवर्किंग साइट है. दुनिया भर में करोड़ों लोग इससे जुड़े हुए है.

Next Article

Exit mobile version