Maruti Suzuki ignis भारत में लॉन्च, कीमत सुनकर हो जाएंगे खुश

नयी दिल्ली : जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी मारूति सुजुकी ने भारत में Maruti Suzuki ignis को लॉन्च किया है. कंपनी इससे पहले कार को ऑटो एक्सपो में पेश कर चुका है. कार की कीमत 4.89 लाख से 7.89 लाख तक के बीच होगी. बताया जा रहा है कि कार सिर्फ पेट्रोल इंजन के बाजार में उतरेगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 1:55 PM

नयी दिल्ली : जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी मारूति सुजुकी ने भारत में Maruti Suzuki ignis को लॉन्च किया है. कंपनी इससे पहले कार को ऑटो एक्सपो में पेश कर चुका है. कार की कीमत 4.89 लाख से 7.89 लाख तक के बीच होगी. बताया जा रहा है कि कार सिर्फ पेट्रोल इंजन के बाजार में उतरेगी.

कार केलुक में कोई परिवर्तन नहीं
Maruti Suzuki ignis ने कार के मॉडल में कोई परिवर्तन नहीं किया है. हालांकि नया लुक देने के लिए आगे के पार्ट में थोड़ापरिवर्तनजरूर किया गया है. इसमें क्रोम ग्रिल और फॉक्स स्कफ प्लेट्स के साथ नये फ्रंट और रियर बंपर दिये गये हैं.

चार अलग-अलग वैरियेंट में मौजूद

कंपनी ने इसके इंटिरियर डिजाइन में थोड़ा परिवर्तन किया है, जिसके कारण इसकी कीमत में 4000 से 7000 तक की बढ़ोतरी हुई है. कंपनी ने इसमें सिग्मा, डेल्टा, जेटा और अल्फा वैरिएंट को शामिल किया है. यह कार ग्राहकों के लिये दो कलर में उपलब्ध रहेगी. कलर के लिये कार में ल्यूसेंट ऑरेंज और फिरोजा ब्लूकलर का ऑप्शन रहेगा.

Next Article

Exit mobile version