TikTok Video बनाने के लिए युवक को फंदे पर लटकाया, फिर...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जींद : टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाने का मामला प्रकाश में आया है. हालांकि फंदे की रस्सी टूट जाने से युवक की जान बच गई.

पुलिस ने इस संबंध में शिकायत मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक के गले में रस्सी डालकर पेड़ पर चढ़ाया गया था.

इत्तेफाक से रस्सी टूट गई. फिलहाल युवक के चाचा की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने विस्तार से मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल का है.

पुलिस ने बताया कि युवक फंदे की रस्सी टूटने से नीचे गिरकर घायल हो गया. परिजनों ने उसकी हालत बिगड़ने पर उसे नरवाना के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया है.

पुलिस ने बताया कि युवक के चाचा की शिकायत पर सदर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न रोकथाम कानून समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि खरड़वाल निवासी सत्यवान ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव नेहरा निवासी रमन ने उसके भतीजे विकास को गत 22 अक्तूबर को फोन करके खेतों में बुलाया.

रमन ने विकास से टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए कहा जिसमें उसे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकना था. पुलिस ने बताया कि सत्यवान ने शिकायत में कहा है कि जब उसके भतीजे ने मना किया तो उसे जातिसूचक गालियां दी.

डर के मारे विकास रस्सी लेकर पेड़ पर चढ़ गया और फंदे से लटक गया जबकि रमन उसका टिक टॉक वीडियो बनाता रहा. इत्तेफाक से रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गयी और उसका भतीजा नीचे गिर गया लेकिन गले में रस्सी का कसाव होने और नीचे गिरने से उसे चोटें आयीं.

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा है कि हालात बिगड़ने पर विकास को नरवाना के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया और वह अभी भी अस्पताल में भर्ती है और उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है.

पुलिस के अनुसार सत्यवान ने आरोप लगाया कि रमन उसके भतीजे विकास को मारना चाहता था. सदर थाना नरवाना पुलिस ने सत्यवान की शिकायत पर रमन के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें