Sarahah एप : क्या मैसेज करने वाले को पहचाना जा सकता है?…..क्लिक करके जानिए

Sarahah एप जंगल में लगी आग की तरह फैल रहा है. लोग बिना अपनी पहचान बताये लोगों को मैसेज कर रहे हैं. कोई भड़ास निकाल रहा है, तो कोई अपने दिल की बात कह रहा है, लेकिन एक सवाल सबके मन में है कि जिसने मैसेज भेजा है वो आखिर कौन है? लोग अंदाज लगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2017 2:15 PM
Sarahah एप जंगल में लगी आग की तरह फैल रहा है. लोग बिना अपनी पहचान बताये लोगों को मैसेज कर रहे हैं. कोई भड़ास निकाल रहा है, तो कोई अपने दिल की बात कह रहा है, लेकिन एक सवाल सबके मन में है कि जिसने मैसेज भेजा है वो आखिर कौन है? लोग अंदाज लगा रहे हैं, फेसबुक पर शेयर कर रहे हैं और दोस्तों से पूछ रहे हैं.
Sarahah एप पर ऐसे यूजर्स की भी तादाद है, जो लगातार इंटरनेट पर इसे हैक करने के तरीके ढूंढ़ रहे हैं. इतना ही नहीं सर्च ट्रेंड से यह भी निकल कर आया है कि लोग ऐसे ट्रिक्स के बारे में जानना चाह रहे हैं, जिससे मैसेज भेजनेवाले की पहचान कर सकें. इंटरनेट पर भी अब ऐसे कंटेंट की भरमार लग रही है, जिसमें इसे हैक करने के तरीके का दावा किया जा रहा है. कई वेबसाइट भी हैं, जो Sarahah के नाम से हैं और इस पर दावा किया जा रहा है कि यह आपको सेंडर की पहचान बतायेगा. वेबसाइट के अलावा कई एप्स, यूट्यूब पर वीडियोज की भरमार हो रही है, जिसमें लोग इसे हैक करने के तरीके बता रहे.

Next Article

Exit mobile version