1. home Home
  2. tech and auto
  3. xiaomi company can launch xiaomi mi pad 5 series at tuesdays event ksl

Xiaomi Mi Pad 5 सीरीज मंगलवार के इवेंट में शाओमी कंपनी कर सकती है लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने घोषणा की है कि वह अगले हफ्ते चीन में नयी एमआई पैड 5 शृंखला जारी करेगी. कंपनी एमआई एमआईएक्स-4 स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है. उम्मीद है कि शाओमी एमआई पैड-5 मंगलवार को चीन में लॉन्च किया जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मंगलवार को लॉन्च होगा  Xiaomi Mi Pad 5 Series
मंगलवार को लॉन्च होगा Xiaomi Mi Pad 5 Series
Mi

नयी दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने घोषणा की है कि वह अगले हफ्ते चीन में नयी एमआई पैड 5 शृंखला जारी करेगी. कंपनी एमआई एमआईएक्स-4 स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है. संभावना है कि शाओमी एमआई पैड-5 मंगलवार को चीन में लॉन्च किया जायेगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने माशाबल इंडिया के हवाले से कहा है कि शाओमी (Xiaomi) ने आधिकारिक पोस्ट कर बताया है कि एमआई पैड-5 को 10 अगस्त को लॉन्च किया जायेगा. इसी इवेंट में, शाओमी Mi Mix 4 नये कॉन्सेप्ट फ्लैगशिप को इनोवेटिव फुल-स्क्रीन डिजाइन के साथ प्रदर्शित करेगा.

शाओमी टैबलेट सेगमेंट के प्रीमियम स्पेस में एप्पल, सैमसंग और हुआवेई से मुकाबला करेगी. माशाबल इंडिया के मुताबिक, Xiaomi Mi Pad 5 में 67 वाट की फास्ट चार्जिंग के लिए 8,720 एमएएच की बैटरी है. वहीं, 48 मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर के साथ डुअल-कैमरा सेटअप है.

Xiaomi Mi Pad 5 में 6 जीबी का रैम है. यह एंड्रॉयड 11 ओएस पर चलेगा. संभावना जतायी जा रही है कि इसमें 10.95 इंच का स्क्रीन हो सकता है. शाओमी एमआई पैड-5 को स्टाइलिश और ऑप्शनल की-बोर्ड के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Xiaomi Mi Pad 5 में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. इसमें कनेक्टिविटी के मामले में 5जी और वाई-फाई होने की उम्मीद है. इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है. शाओमी एमआई पैड-5 के संबंध में आधिकारिक जानकारी मंगलवार को लॉन्च किये जाने के बाद मिलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें