1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. whatsapp new feature for business accounts rolling out soon sbh

WhatsApp जल्द ला रहा है अपना नया फीचर, चल रही है टेस्टिंग

WhatsApp अपने नए फीचर को लाने की तैयारी में जुट गया है और फिलहाल उसकी टेस्टिंग कर रहा है. इस फीचर का इस्तेमाल करके यूजर अपने चैट्स को ज्यादा बेहतर तरीके से मैनेज कर सकेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
whatsapp new update
whatsapp new update
social media

WhatsApp अपने एक नए फीचर को लाने की तैयारी में लग गया है और इसकी टेस्टिंग भी शुरू कर चुका है. यह नया फीचर बिजनेस अकाउंट्स के लिए एक्सक्लूसिव होगा. इस फीचर के जरिये यूजर को अपनी चैट्स फ़िल्टर करने में आसानी होगी. और इस फीचर का इस्तेमाल करके यूजर अपनी चैट्स को बेहतर तरीके से मैनेज कर पाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक चैट फिल्टर फीचर का इस्तेमाल डेस्कटॉप, iOs और एंड्रॉइड इन सभी यूजर्स के लिए आएगा. इस फीचर की मदद से चैट्स को जल्दी खोज निकालने में आसानी होगी. इन फिल्टर्स में अनरीड चैट्स, कॉन्टैक्ट्स, नॉन-कॉन्टैक्ट्स और ग्रुप्स के ऑप्शन दिए गए हैं और इनमे से किसी एक पर क्लिक करते ही आपके स्क्रीन पर केवल वही चैट्स दिखाई देंगे जिस केटेगरी को आपने क्लिक किया है.

whatsapp new feature
whatsapp new feature
WABetainfo

WABetaInfo ने इससे जुड़ा एक स्क्रीनशॉट भी अपने ऑफिसियल साइट पर शेयर किया है, जिसके जरिये आपको अंदाजा लग जायेगा की यह फ़िल्टर काम कैसे करती है. जानकारी देते हुए उन्होंने यह भी बताया कि यह फीचर बिजनेस अकाउंट में दिखाई देगा इस फीचर का इस्तेमाल करके आप आसानी से अनरीड चैट्स, कॉन्टैक्ट्स, नॉन-कॉन्टैक्ट्स और ग्रुप्स के बीच नेविगेट कर पाएंगे. आपको बता दें की आने वाले समय में इस फीचर को अपडेट के जरिये स्टैण्डर्ड अकाउंट्स में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा, लेकिन बिजनेस अकाउंट और स्टैण्डर्ड अकाउंट में आपको थोड़ा सा अंतर देखने को मिल सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें