1. home Home
  2. tech and auto
  3. whatsapp is bringing a special feature for its users chatting will be more fun ksl

WhatsApp अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ला रहा खास फीचर, चैटिंग करना होगा और भी मजेदार

WhatsApp अपने उपयोगकर्ताओं के लिए जल्द ही ट्विटर और इंस्टाग्राम ऐप जैसा खास फीचर लानेवाला है. बताया जाता है कि कंपनी मैसेज रिस्पॉन्स फीचर पर काम कर रही है. मैसेज रिस्पॉन्स फीचर के जरिये उपयोगकर्ता चैट के मैसेज पर अब रिएक्शन भी दे सकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Whatsapp
Whatsapp
Unsplash

वाशिंगटन : WhatsApp अपने उपयोगकर्ताओं के लिए जल्द ही ट्विटर और इंस्टाग्राम ऐप जैसा खास फीचर लानेवाला है. बताया जाता है कि कंपनी मैसेज रिस्पॉन्स फीचर पर काम कर रही है. मैसेज रिस्पॉन्स फीचर के जरिये उपयोगकर्ता चैट के मैसेज पर अब रिएक्शन भी दे सकेंगे.

जानकारी के मुताबिक, फेसबुक के स्वामित्व वाले लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप को जल्द ही कंपनी के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म- मैसेंजर और इंस्टाग्राम डीएम की तरह ही त्वरित संदेश प्रतिक्रियाएं मिल सकती हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने कहा है कि WhatsApp से संबंधित न्यूज और रीयल-टाइम अपडेट की सूचना देनेवाले WABetaInfo की एक रिपोर्ट के हवाले से Mashable India ने कहा है कि WhatsApp अपने प्लेटफॉर्म पर प्रतिक्रियाएं लाने पर काम कर रहा है.

यह सुविधा वर्तमान में उपलब्ध नहीं है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के बाद, उपयोगकर्ता संदेशों पर इमोटिकॉन्स प्रतिक्रिया कर सकेंगे. यह उपयोगकर्ताओं को एक वास्तविक अनुवर्ती संदेश भेजे बिना एक संदेश को तत्काल अभिव्यक्ति भेजने में मदद करेगा.

अधिकतर व्हाट्सएप सुविधाओं के साथ, उपयोगकर्ताओं को यह सुविधा व्हाट्सएप के पुराने संस्करण पर नहीं मिलेगी. Mashable India के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को नवीनतम संस्करण में अपग्रेड करना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें