1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. what time is the apple event today how to watch live stream what to expect from apple s september 15 time flies event all you need to know get latest updates rjv

Apple Event 2020 Today: कौन-कौन से प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च, कैसे देखें लाइव इवेंट, जानें यहां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Apple Event 2020 Time Flies Today what to expect
Apple Event 2020 Time Flies Today what to expect
apple

Apple Event Today, How to Watch Live Stream, What to Expect : ऐपल के Time flies इवेंट का आयोजन आज यानी 15 सितंबर को किया गया है. ऐपल का Time flies इवेंट आज रात को 10.30 बजे शुरू होगा. Apple के इस इवेंट में कई इनोवेटिव और फ्यूचरिस्टिक डिवाइस से पर्दा उठाया जाएगा. Apple इवेंट कैलिफोर्निया के Cupertino में Apple हेडक्वॉर्टर के Steve Jobs थिएटर में होगा. यह Apple का पहला वर्चुअल इवेंट होगा.

Apple के इस इवेंट का लाइव प्रसारण ऐपल की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा. वर्चुअल तरीके से होने वाले इस इवेंट में कंपनी नयी ऐपल वॉच सीरीज 6 के साथ नया आईपैड एयर लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा, ऐपल द्वारा सस्ती स्मार्टवॉच के भी लॉन्च होने की उम्मीद जतायी जा रही है.

यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Apple का यह इवेंट इस बार डिजिटल ओनली ही होगा. इस इवेंट को आप कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल और डेडिकेटेड Apple वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. भारत में आज रात साढ़े दस बजे से इस इवेंट को देख सकते हैं. आपको बता दें कि COVID-19 महामारी के कारण यह इवेंट पूरी तरह से वर्चुअल आयोजित होगा यानी आप इसे ऑनलाइन ही देख सकेंगे.

iPhone 12 की लॉन्चिंग पर सस्पेंस

Apple के इस इवेंट में iPhone 12 की लॉन्चिंग पर सस्पेंस बरकरार है. खबरों की मानें, तो iPhone 12 फिलहाल आज के इवेंट में लॉन्च नहीं किया जाएगा. iPhone 12 को एक अलग ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है. कोरोना वायरस की वजह से सप्लाई चेन आ रही दिक्कतों को देखते हुए iPhone 12 की लॉन्चिंग में देरी हो सकती है.

Apple Watch Series 6 भी होगी लॉन्च

ऐपल वॉच सीरीज 6 को कंपनी नये ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग फीचर के साथ लेकर आयेगी और इसमें इम्प्रूव्ड स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी मौजूद होगा. इसके अलावा, इस वॉच में फास्ट प्रोसेसर भी मिलेगा और यह वॉच 40mm और 44mm की दो साइज में लॉन्च होगी. ऐपल वॉच सीरीज 6 में अलवेज ऑन डिस्प्ले दी जाएगी.

Apple Watch SE के भी लॉन्च होने की उम्मीद

नयी रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऐपल वॉच सीरीज 6 के साथ कंपनी ऐपल वॉच SE को भी पेश कर सकती है जोकि एक किफायती स्मार्टवॉच होगी. इसे खास तौर पर फिटबिट, हुआवेई और सैमसंग जैसी कंपनियों की स्मार्टवॉचेज को टक्कर देने के लिए लाया जाएगा. इस किफायती वॉच में भी अलवेज ऑन डिस्प्ले, हर्ट रेट मॉनिटर, ईसीजी और जीपीएस जैसे फीचर्स मिलेंगे.

iPad Air 4 भी हो सकता है लॉन्च

इवेंट के दौरान ऐपल आईपैड एयर (2020) को भी ला सकती है, जो कि पिछले साल मार्च में लॉन्च किये गए iPad Air 3 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसमें भी बड़ी डिस्प्ले के साथ टच आईडी की सपोर्ट दी गई होगी.

Apple One नाम से आयेगा नया प्रोडक्ट

इस इवेंट में ऐपल वन नाम का एक नया प्रोडक्ट पेश हो सकता है. यह एक सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा होगी, जिसके तहत यूजर्स शुल्क देकर ऐपल म्यूजिक और ऐपल टीवी प्लस का आनंद ले सकेंगे. कंपनी इसके साथ क्लाउड सर्विस की भी सुविधा देगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें