1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. upcoming two wheelers in india hero electric scooter tvs ronin 225 and bmw g310 rr sbh

Upcoming Two wheelers: अगले महीने लॉन्च होंगे ये जबरदस्त बाइक्स, देखें पूरी लिस्ट

जुलाई का महीना बाइक लवर्स के लिए काफी खास होने वाला है. इस महीने भारत में कई जबरदस्त बाइक्स कदम रखने वाली है. इस लिस्ट में TVS, BMW और Hero की बाइक्स शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
upcoming bikes in july
upcoming bikes in july
bmw

Upcoming Bikes In July: भारत में जुलाई का महीना मोटरसाइकिल इंडस्ट्री के लिए काफी गर्म होने वाला है. इस महीने कई बड़ी कंपनियां अपने नये प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाली है. आज हम जिन टू-व्हीलर्स की बात करने वाले हैं वे पूरी तरह से नए मॉडल्स हैं और पहली बार भारत में लॉन्च किये जा रहे हैं. इस लिस्ट में TVS, BMW और Hero के टू व्हीलर्स शामिल हैं. अगर आप भी पाने लिए एक नयी टू-व्हीलर लेने की सोच रह हैं तो हम आपको जुलाई के महीने तक रुकने की सलाह देंगे. तो चलिए इन तीनों ही टू-व्हीलर्स के बारे में जानते हैं डीटेल से.

Hero Electric Scooter

हमारे लिस्ट में जोई पहली टू-व्हीलर है वह Hero की तरफ से है. पिछले कुछ समय में भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड काफी बढ़ गयी है. इसी बीच Hero ने अपने नये इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में लॉन्च करने की बात कही है. इस बाइक के लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी हमारे पास फिलहाल नहीं है. लेकिन, अगर हम Hero के इस नये स्कूटर के कम्पटीशन की बात करें तो भारत में स्कूटर को Bajaj E-Chetak और Ather 450X से मुकाबला करना होगा.

TVS Ronin 225

TVS की Ronin 6 जुलाई को लॉन्च होने वाली है. यह कंपनी की तरफ से आने वाली एक क्रूजर बाइक होगी. कंपनी ने अपने इस नये बाइक में 223cc के सिंगल सिलिंडर इंजन का इस्तेमाल किया है. इस बाइक में आपको 20bhp की पावर और 20nm का पीक टॉर्क भी देखने को मिल जाएगा. इस बाइक में कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है. इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें गोल हेडलैंप, गोल क्लस्टर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, स्पीडोमीटर और ओडोमीटर जैसे फीचर्स मिल जाएंगे.

BMW G310 RR

BMW की तरफ से आने वाले इस बाइक को कंपनी 15 जुलाई को लॉन्च करने वाली है. इस बाइक के डिजाइन पर नजर डालें तो यह काफी हद तक TVS Apache RR 310 की तरह होने वाली है. इस बाइक में कंपनी ने 312cc के इंजन का इस्तेमाल किया है और साथ ही यह बाइक Apache RR 310 की ही तरह 34bhp की पावर और 27.3nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस बाइक को कंपनी 2 कलर ऑप्शंस में लॉन्च करने वाली है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें