1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. upcoming mahindra bolero to launch between may and june 2022 sbh

Mahindra Bolero 2022, लुक्स और डिजाइन ऐसा की देखते ही खरीदने का करेगा मन

Mahindra Scorpio के नए मॉडल आने की खबरें पिछले कुछ समय से जोरों-शोरों से चल रही है. इसी बीच Mahindra ने Bolero के भी नए मॉडल की बात सामने रख दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 mahindra bolero 2022
mahindra bolero 2022
social media

Mahindra Bolero 2022: महिंद्रा ने अपने सबसे चहीते Bolero के 2022 मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर ली है. इसे मई से जून के बीच लॉन्च किया जा सकता है. Mahindra Bolero के नए मॉडल को कई बार टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर देखा गया है और इसके फीचर्स की लिस्ट भी सामने आ चुकि है. पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार में केवल कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं लेकिन इंटीरियर में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस कार में आपको 2 एक्सटीरियर कलर ऑप्शन देखने को मिलेगा. बोलेरो ने अपने 2022 मॉडल के ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयरबैग भी दिया गया है.

नया डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री

खबरों की मानें तो Mahindra Bolero मई और जून के बीच लॉन्च हो जायेगा. हालांकि, कंपनी ने इसे जुड़ी ज्यादा जानकारी तो शेयर नहीं की है लेकिन इसके टॉप मॉडल में सामने की ओर फॉगलैम्प हाउसिंग दी गयी है. हेडलाइट्स आपको पहले की ही डिजाईन में मिलेंगे लेकिन इसमें भी अंदर की तरफ से कई बदलाव किये गए हैं.खबरों की माने तो इस SUV में आपको नया डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री भी मिल सकता है और इसमें कई नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं. Bolero के केबिन में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. इस कार के स्टैण्डर्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर्स और हाई स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेगा.

Engine Specification

बोलेरो में आपको 1.5 लीटर वाला डीजल इंजन मिल सकता है. ये इंजन 75bhp की पावर और 210nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. इसमें आपको 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है. ARAI के रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार 1 लीटर में 16.7 किलोमीटर का माइलेज दे सकता है. Bolero को लॉन्च करने के बाद कंपनी अपनी नयी Scorpio को भी लॉन्च कर देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें