1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. twitter testing new feature automatic translation of tweets twitter new feature twitter automatic translate feature twitter testing auto translate tweets to users preferred language android and i0s rjv

Twitter ला रहा कमाल का फीचर, अब अपनी भाषा में पढ़ पाएंगे Tweets

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter testing auto translate feature
twitter testing auto translate feature
twitter

Twitter testing automatic translation for Tweets: Twitter यूजर्स बहुत जल्द सभी tweets को अपनी भाषा में बढ़ सकेंगे. दरअसल ट्विटर में बहुत जल्द एक नया फीचर शामिल होगा, जो सभी ट्वीट्स को ऑटोमैटिक ट्रांसलेट कर देगा.

इस फीचर की टेस्टिंग सबसे पहले कुछ समूहों के साथ ब्राजील में शुरू की गई है. यह फीचर एंड्रॉयड और iOS दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. इससे यूजर्स अपनी पसंदीदा भाषा में ट्वीट्स को पढ़ पाएंगे.

आपको बता दें कि Twitter पर ट्रांसलेशन का विकल्प पहले से ही दिया गया है लेकिन ये ऑटोमैटिक नहीं है. फिलहाल ये सिर्फ Inline ट्रांसलेशन को ही सपोर्ट करता है. लेकिन इस नये फीचर के आने के बाद में ब्राजील के यूजर्स अंग्रेजी के सभी ट्वीट्स पुर्तगाली भाषा में देख सकेंगे और यह अपने आप ही ट्रांसलेट हो जाएंगे.

इसके अलावा, ट्विटर एक और फीचर भी जोड़ने जा रहा है जो यूजर्स के लिए काम की चीज है. यूजर्स अपनी हर पोस्ट में अब Retweets को Quotes के साथ देख सकेगा, जिसे पहले Retweets with comments के रूप में जानते थे. नये फीचर में ट्वीट के नीचे quote retweets अब Quotes के रूप में दिखेगा. जैसे कि retweets और likes दिखते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें