1. home Home
  2. tech and auto
  3. tvs motor to launch full range of two wheelers three wheelers in next two years eye on ev vehicles rjv

TVS मोटर की नजर EV पर, अगले दो साल में उतारेगी 2-3 पहिया गाड़ियों की पूरी रेंज, ऐसी है तैयारी

चेन्नई स्थित टीवीएस मोटर कंपनी अगले दो वर्षों में पांच से 25 किलोवॉट तक क्षमता वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया और तीन पहिया वाहनों की पूरी शृंखला पेश करेगी. कंपनी ने कहा कि टीवीएस देश के उभरते इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए तैयार है.

By Agency
Updated Date
TVS Motor TVS iQube Electric Scooter EV
TVS Motor TVS iQube Electric Scooter EV
TVS Motor

TVS Motor, Electric Vehicle, EV: चेन्नई स्थित टीवीएस मोटर कंपनी अगले दो वर्षों में पांच से 25 किलोवॉट तक क्षमता वाले इलेक्ट्रिक दोपहिया और तीन पहिया वाहनों की पूरी शृंखला पेश करेगी.

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा की टीवीएस देश के उभरते इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए तैयार है. टीवीएस ने पारंपरिक इंजन वाहनों पर निवेश जारी रखने के साथ ही अपने इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) कारोबार पर 1,000 करोड़ रुपये का निवेश किया है.

टीवीएस मोटर कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने कहा, हम ईवी को लेकर उत्साहित हैं. हम ईवी क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए क्षमता और उत्पादों के निर्माण में निवेश कर रहे हैं. हमारा मानना है कि यह खंड तेजी से बढ़ेगा.

उन्होंने कहा कि कंपनी नये इलेक्ट्रिक वाहनों के विकास पर 500 से अधिक इंजीनियरों की एक टीम के साथ 1,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश कर रही है. वेणु ने कहा, हमारे पास एक पूरी शृंखला होगी, जिसे हम अगले दो वर्षों के दौरान यात्री और मालवहन (खंड) में पांच से 25 किलोवॉट तक क्षमता वाले दोपहिया और तिपहिया मॉडल पेश करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें