1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. toyota camry nightshade edition price and specifications sbh

Toyota Camry Nightshade Edition में क्या होगा खास? जानिए कीमत और फीचर्स को लेकर क्या कहती हैं रिपोर्ट्स

Toyota अपनी Camry को जल्द ही लॉन्च करने वाली है, इस कार का मुकाबला किसी दूसरे कार से नहीं होगा. इस कार की कीमत 45.50 लाख रुपये के करीब हो सकती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Toyota Camry Nightshade Edition
Toyota Camry Nightshade Edition
social media

Toyota की Camry एक सेडान सेगमेंट की कार है. Toyota Motors ने अपने 40वें एनिवर्सरी के मौके पर इसका एक लिमिटेड एडिशन वेरिएंट पेश किया है. इस वेरिएंट का नाम कंपनी ने Toyota Camry Nightshade नाम दिया है. कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में नए एक्सटेरियर कलर ऑप्शन, अपडेटेड इंजन और कई नए फीचर्स जोड़े हैं. Toyota ने इस कार के 5 वेरिएंट लॉन्च किये हैं इनमें LE, XLE, SE, SE Nightshade और XSE वेरिएंट शामिल है.

Toyota Camry Nightshade Edition Design and Features

इस वेरिएंट के डिजाइन की बात करें तो इसमें Toyota ने ऑल ब्लैक थीम के तहत ब्लैक फ्रेम वाले हेड लैंप, ब्लैक फ्रेम वाले टेल लैंप, रियर स्पॉइलर, लिड और ब्लैक एक्सटीरियर एम्बलम दिया है. इसके स्पेशल एडिशन में कंपनी ने 19 इंच अलॉय व्हील और इसे मैट ब्रोंज जैसी फिनिश दी है. इंटीरियर की बात की जाये तो कंपनी ने इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किये हैं. इस कार में पहले से ही काफी प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं और इस बार इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किये गए हैं.

Toyota Camry Nightshade Edition Engine

Toyota Camry Nightshade Edition के इंजन की तरफ अगर ध्यान दें तो कंपनी ने बड़ा बदलाव करते हुए 2 इंजन ऑप्शन दिए हैं. इसमें आपको चार सिलेंडर वाला 2.5 लीटर इंजन है इस इंजन के साथ आठ स्पीड वाला ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है वहीं दूसरे इंजन की बात करें तो दूसरे इंजन में चार सिलेंडर वाला 3.5 लीटर का इंजन है इस इंजन के साथ भी 8 स्पीड वाला ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है. कंपनी ने फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर कोई ठोस बयान नहीं दिया है. इसके कीमतों का भी अभी तक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसकी शुरूआती कीमत 45.50 के करीब हो सकती है. इंडिया में इस कार का मुकाबला किसी कार के साथ नहीं होगा क्योंकि इस प्राइस रेंज में इसके अगेंस्ट खड़ी होने वाली कोई दूसरी कार इंडिया में मौजूद नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें