1. home Home
  2. tech and auto
  3. tiktok ban lifted in pakistan chinese video making app know more rjv

TikTok Ban Lifted: टिकटॉक से इस देश में हटा प्रतिबंध, चीन से मिला यह आश्वासन

पाकिस्तान में शॉर्ट वीडियो शेयरिंग सर्विस टिकटॉक पर से प्रतिबंध फिर से हटा लिया गया है. चीन के पॉपुलर वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म ने आश्वासन दिये हैं कि वह अश्लील सामग्री के प्रसारित होने पर नियंत्रण लगाएगी, जिसके बाद यह प्रतिबंध हटा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TikTok Ban Lifted in Pakistan
TikTok Ban Lifted in Pakistan
tiktok

TikTok Ban Lifted in Pakistan: पाकिस्तान में शॉर्ट वीडियो शेयरिंग सर्विस टिकटॉक पर से प्रतिबंध फिर से हटा लिया गया है. इस बार उसने चार महीने बाद यह प्रतिबंध हटाया है. चीन के पॉपुलर वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म ने आश्वासन दिये हैं कि वह अश्लील सामग्री के प्रसारित होने पर नियंत्रण लगाएगी, जिसके बाद यह प्रतिबंध हटा है.

चीन के लोकप्रिय वीडियो शेयरिंग मंच टिकटॉक से 'अनैतिक और अश्लील' कंटेंट पर नियंत्रण का आश्वासन मिलने के बाद पाकिस्तान के दूरसंचार नियामक ने चौथी बार इससे प्रतिबंध हटा दिया है. पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) ने जुलाई में टिकटॉक के खिलाफ अनैतिक और अश्लील कंटेंट को अपलोड और प्रसारित करने के आरोप मिलने के बाद उस पर प्रतिबंध लगा दिया था.

नियामक ने शुक्रवार को कहा, पीटीए ने अनैतिक / अश्लील कंटेंट को नियंत्रित करने के लिए मंच के आश्वासन के बाद टिकटॉक की सेवाओं को बहाल कर दिया है. पीटीए के बयान के अनुसार प्राधिकरण ने अंतिम बार 20 जुलाई को ऐप पर रोक लगायी थी, और तब से वह इस मुद्दे पर टिकटॉक प्रबंधन के साथ बातचीत कर रहा था.

बयान में कहा गया है वीडियो शेयरिंग मंच के वरिष्ठ प्रबंधन ने पीटीए को स्थानीय कानूनों और सामाजिक मानदंडों के अनुसार गैरकानूनी कंटेंट को नियंत्रित करने के लिए जरूरी उपाय करने का आश्वासन दिया.(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें