1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. skoda octavia 2021 new fourth generation model price features specifications india launch details all you want to know rjv

Skoda Octavia 2021 नये फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जान लीजिए कीमत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
skoda octavia 2021price specs launch details
skoda octavia 2021price specs launch details
skoda auto

Skoda Octavia 2021 Launch in India: स्कोडा ऑटो इंडिया ने प्रीमियम सेडान कार स्कोडा ऑक्टाविया की चौथी जेनरेशन 2021 Skoda Octavia को भारत में पेश कर दिया है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 25.99 लाख रुपये है. नयी स्कोडा ऑक्टाविया में दो-लीटर का पेट्रोल है, जो 190 पीएस की ताकत देता है.

कंपनी के अनुसार, ऑक्टाविया एक लीटर में 15.81 किमी की ईंधन दक्षता उपलब्ध कराती है. ऑक्टाविया भारत में दो वेरिएंट में उपलब्ध होगी. स्टाइल मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 25.99 लाख रुपये और लौरीन एंड क्लेमेंट संस्करण की एक्सशोरूम कीमत 28.99 लाख रुपये है.

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जेक होलिस ने कहा, ऑक्टाविया को 20 साल पहले बाजार में पेश किया गया था. तब इस गाड़ी ने सेडान श्रेणी में बड़ा बदलाव ला दिया था. एक बदलाव तो यही था कि यह लगातार उल्लेखनीय वृद्धि की संभावना की पेशकश करती है.

कार में पैसेंजर्स की सेफ्टी का खास ख्याल रखा गया है. इसमें आठ एयरबैग, थकान अलर्ट और एएफएस यानी अनुकूल फ्रंट लाइट सिस्टम मौजूद है. इसके साथ ही, इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम लगे हैं. खरीदारों की खास श्रेणी को लक्जरी और बेहतर मूल्य के साथ सेवाएं उपलब्ध कराती है.

उन्होंने कहा, ऑक्टाविया के डिजाइन, सुरक्षा, प्रौद्योगिकी, प्रदर्शन और आराम की अपनी विशेषताओं को बरकरार रखा गया है. नयी ऑक्टाविया एक दिलकश संयोजन है जो भारतीय बाजार में स्कोडा ऑटो की सफलता को जारी रखेगा. आप इस कार को जानने के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप में भी जा सकते हैं. कंपनी का कहना है कि नया वर्जन कस्टमर्स की उम्मीदों पर खरी उतरेगी. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें