1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. sbi news state bank of india yono app payment cashback offer up to 50 percent discount on many well known brands check benefits discount details rjv

SBI ग्राहकों को लिए बड़ी खुशखबरी, ऐसे करेंगे शॉपिंग तो मिलेगा भारी डिस्काउंट

By Guest Contributor
Updated Date
sbi yono shopping fest saving discount cashback offer
sbi yono shopping fest saving discount cashback offer
fb

SBI YONO, Cashback Offer: भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई ने होली से पहले अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आया है. SBI का इन दिनों स्पेशल ऑफर (Special Offer) चल रहा है. SBI YONO कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको Yono ऐप के जरिये पेमेंट करना होगा. यह ऑफर 7 मार्च तक ही है, तो आप भी शॉपिंग के साथ भारी छूट का फायदा उठाने में देर मत कीजिए. अगर आपने अभी तक शॉपिंग नहीं की है तो इस काम को आप घर बैठे पूरा कर सकते हैं, वह भी दोगुना फायदे के साथ.

4 दिनों का YONO शॉपिंग फेस्टिवल

SBI ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि 4-7 मार्च तक स्पेशल ऑफर देगी, जिसका इस्तेमाल करके ग्राहक कैशबैक जीत सकते हैं. SBI ने ये भी बताया कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कुछ शर्तों को भी मानना पड़ेगा. पिछले कुछ महीनों से SBI हर महीने की शुरुआत में कस्टमर्स के लिए ऐसे ऑफर्स लेकर आ रहा है.

SBI YONO ऑफर किन ब्रांड्स पर मिलेगा?

Amazon, Apollo, EMT, OYO , Raymond और Vedantu जैसे पॉपुलर ब्रांड्स पर यह ऑफर दिया जा रहा है. आजकल लोग वैसे भी ऑनलाइन शॉपिंग करना ज्यादा पसंद करते हैं और इस ऑफर के बारे में जानने के बाद ग्राहकों में उत्साह और भी बढ़ गया है. इस ऑफर के तहत ग्राहक अपने होटल बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग, कपड़ों की खरीददारी, स्वास्थय संबंधी खर्चों पर 50% तक बचा सकते हैं और उन्हें अमेजन पर शॉपिंग करने पर 7.5% अनलिमिटेड कैशबैक भी मिलेगा.

YONO ऐप नहीं है तो क्या करें?

State Bank of India का YONO ऐप आप गूगल प्ले स्टोर और एेपल ऐप स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. जिन ग्राहकों का SBI में अकाउंट है और ऑनलाइन बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं, वे अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या आईडी पासवर्ड से YONO ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं.

SBI होम लोन भी सस्ता

देश का सबसे बड़ा बैंक आपको सस्ता होम लोन भी दे रहा है, जिसमें आपको 75 लाख का लोन में सिर्फ 6.70% की दर से ब्याज लगेगा. SBI ने कहा है कि आप घर बैठे भी इसकी जानकारी ले सकते हैं और इसके लिए आपको 72089-33140 पर संपर्क करना होगा. कुल 34% लोगों ने SBI से होम लोन लिया हुआ है और 2020 के दिसंबर तक SBI ने प्रधान मंत्री आवास योजना (PMAY) के तहत 2 लाख लोगों को होम लोन दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें