1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. samsung galaxy note 20 prebooking samsung galaxy note 20 ultra 5g price in india samsung galaxy note 20 features galaxy note 20 ultra price new samsung smartphones launch know samsung mobile price samsung galaxy note 20 price rjv

Samsung Galaxy Note 20: 78 हजार रुपये का सैमसंग गैलेक्सी नोट भारतीय ग्राहकों को कितना लुभाएगा?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
samsung galaxy note 20 launch in India
samsung galaxy note 20 launch in India
samsung

Samsung Galaxy Note 20, Samsung Galaxy Note 20 Pre-Booking: स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग को अपनी 'गैलेक्सी नोट20' सीरीज के भारतीय बाजार में बेहतर प्रदर्शन का भरोसा है.

भारतीय बाजार में यह सीरीज 28 अगस्त से उपलब्ध होगी. सैमसंग के भारतीय मोबाइल कारोबार के निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा कि इसकी बड़ी वजह पिछले दिनों में संभावित खरीदारों की ओर से गहरी रुचि दिखाना है.

सैमसंग ने इस महीने की शुरुआत में अपनी 'नोट20' सीरीज, 'फोल्ड2' स्मार्टफोन और तीन अन्य स्मार्ट उपकरणों को पेश किया था. बब्बर ने कहा, हम नोट20 को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

यह फोन ऐसे समय में बाजार में आया है जब काम और गेमिंग के लिए फोन के उपयोग का फर्क धुंधला पड़ रहा है. हमें भरोसा है कि नोट20 एक ऐसा फोन है जो ग्राहकों की गेमिंग और काम की उत्पादकता से जुड़ी दोनों तरह की जरूरतों को पूरा करेगा.

उन्होंने कहा कि कंपनी की नोट सीरीज को पहले भी ग्राहकों ने पसंद किया है. नोट20 के लिए प्री-बुकिंग की सूचना देने के लिए पंजीकरण पिछले हफ्ते शुरू किया गया और यह पिछले साल पेश नोट10 के मुकाबले दोगुना यानी पांच लाख है. प्री-बुकिंग की सूचना देने का पंजीकरण कंपनियों को फोन के बारे में रुचि रखने वाले ग्राहकों की जानकारी देता हैं.

यह कंपनी के लिए संभावित ग्राहक होते हैं जिनके फोन बाजार में आते ही खरीदने की संभावना होती है. कंपनी का नोट20 उसके स्टायलस एस पेन के साथ आता है. इसमें 6.7 इंच की स्क्रीन, पीछे तीन कैमरा 64 मेगा पिक्सल एवं दो 12 मेगापिक्सल और 10 मेगा पिक्सल का सेल्फी कैमरा है. इसकी कीमत 77,999 रुपये से शुरू होती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें