1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. samsung crystal 4k neo tv launched in india check price and feature related details sbh

Samsung ने पेश किया धांसू फीचर्स से लैस 4K NEO TV, घर बन जाएगा सिनेमा हॉल

Samsung ने अपने नए क्रिस्टल स्मार्ट टीवी को भारत में किया लॉन्च, आप इसे Samsung के ऑफिशियल साइट, Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Samsung new smart tv
Samsung new smart tv
samsung

Samsung Crystal Smart TV: Samsung ब्रांड भारत में काफी समय से चला आ रहा है. यह अपने प्रीमियम क्वालिटी प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है.Samsung ने हाल ही में अपने Crystal 4K स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च किया है. यह स्मार्ट टीवी 43 इंच का है और इसे युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस स्मार्ट टीवी को आप Samsung के ऑफिशियल साइट से, Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं. यह टीवी बस नाम का स्मार्ट टीवी नहीं है बल्कि, इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी है. तो चलिए, इस स्मार्ट टीवी के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को डिटेल से जानते हैं.

Samsung स्मार्ट टीवी फीचर्स

इस स्मार्ट टीवी में कंपनी ने अपने PurColor टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. Samsung Crystal स्मार्ट टीवी में आपको 43 इंच डिस्प्ले दिया गया है जो कि HDR10+ के सपोर्ट के साथ आता है. इस स्मार्ट टीवी में आपको सभी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेफॉर्म्स का सपोर्ट भी कंपनी की तरफ से दी गयी है. यह Samsung की तरफ से आना वाला एक सबसे अफोर्डेबल स्मार्ट टीवी है. आपको बता दें कपनी ने इस टीवी में OLED की जगह LED पैनल का इस्तेमाल किया है. इसका स्क्रीन 3840x2160 पिक्सल रेजोलुशन वाला है. इस स्क्रीन में आपको 50Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल जाता है. इस स्मार्ट टीवी में कंपनी ने Samsung के 4K प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. इस स्मार्ट टीवी को कंपनी ने 2 वैरिएंट्स में लॉन्च किये हैं. इनमें 43 इंच और 55 इंच मॉडल शामिल है. Samsung के स्मार्ट टीवी में कंपनी ने Motion Xcelerator फीचर भी दिया है जो आपके एक्सपीरियंस को और भी स्मूद बनाता है. यह फीचर गेमिंग लवर्स को काफी पसंद आने वाला है. टीवी पर गेमिंग की बात करें तो, Samsung ने क्रिस्टल 4K नियो टीवी को ऑटो गेम मोड से लैस किया है, जो "अल्टीमेट गेमिंग एक्सपीरियंस" के लिए बेहतर फ्रेम ट्रांजिशन और लो लेटेंसी फीचर भी प्रदान करता है. कंपनी ने स्मार्ट टीवी में 20W डॉल्बी डिजिटल प्लस फीचर भी दिया है. इस स्मार्ट टीवी में Spotify और Gaana ऐप्स भी इंस्टॉल करके दिए गए हैं.

इन OTT प्लेटफॉर्म्स का मिलेगा सपोर्ट

इस स्मार्ट टीवी में आपको बहुत सारे पहले से इंस्टॉल्ड OTT ऐप्स का भी सपोर्ट दिया गया है. इनमें YouTube, Netflix, Amazon Prime Video, YuppTV, ZEE5, Disney+ Hotstar, Voot, and ALT Balaji शामिल है. आप इस स्मार्ट टीवी को भारत में 35,990 रुपये में खरीद सकेंगे. इस स्मार्ट टीवी को आप Samsung के ऑफिशियल साइट से, Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, टेक-ऑटो, बॉलीवुड, बिजनेस, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. हर दिन की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड कीजिए
प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें