1. home Home
  2. tech and auto
  3. royal enfield launch new range of riding gear and apparel for women

Royal Enfield ने महिलाओं के लिए पेश किये खास राइडिंग गियर्स

Royal Enfield launch apparel range, riding gear for women, Women Apparel Range, Classic 350, Bullet 350, Thunderbird 350X, Interceptor 650, Thunderbird 350, Himalayan, Continental GT 650, Classic Desert Storm, Thunderbird 500X, Classic Chrome, Thunderbird 500, पहाड़ों और अन्य दुर्गम स्थानों पर सुगम परिवहन के अनुकूल मोटरसाइकिल बनाने वाली रॉयल एनफील्ड ने सोमवार को अपनी परिधान शृंखला पेश की. इसमें महिलाओं के लिए मोटरसाइकिल चलाने वाले विशेष परिधान (राइडिंग गियर) भी शामिल हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
royal enfield launch apparel range for women
royal enfield launch apparel range for women
royal enfield

Royal Enfield Launch Riding Gears for Women: पहाड़ों और अन्य दुर्गम स्थानों पर सुगम परिवहन के अनुकूल मोटरसाइकिल बनाने वाली रॉयल एनफील्ड ने सोमवार को अपनी परिधान शृंखला पेश की. इसमें महिलाओं के लिए मोटरसाइकिल चलाने वाले विशेष परिधान (राइडिंग गियर) भी शामिल हैं.

रॉयल एनफील्ड ने एक बयान में कहा कि यह परिधान ऑनलाइन और दिल्ली, बेंगलुरू, अहमदाबाद और कोलकाता के चुनिंदा स्टोर पर उपलब्ध है. इस संग्रह में राइडिंग जैकेट के क्लच, पैंट, दस्ताने, हेलमेट, टी-शर्ट, शर्ट और जींस शामिल है. इन्हें विशेष तौर पर महिला ग्राहकों की जरूरत और देश के अलग-अलग मौसमी हालातों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है.

कंपनी के परिधान कारोबार के प्रमुख पुनीत सूद ने कहा, हम अपनी प्रशंसनीय मोटरसाइकिल के साथ-साथ बेहतरीन परिधान को लेकर भी प्रस्तुत हैं. कंपनी बुलेट 350, क्लासिक 350 और हिमालयन जैसी मोटरसाइकिल के लिए जानी जाती है. यह आयशर मोटर्स की दोपहिया वाहन इकाई है.

बताते चलें कि कंपनी ने हाल ही में एक खास पहल शुरू की है, जिससे लॉकडाउन जैसे हालात में भी ग्राहक अपने पसंद की बुलेट खरीद सकते हैं. रॉयल एनफील्ड ने भारत में अपने लगभग 90 फीसदी से ज्यादा रिटेल नेटवर्क को दोबारा खोलकर फिर से काम शुरू कर दिया है.

इसके साथ ही कंपनी ने कॉन्टैक्टलेस सर्विस शुरू की है. यही नहीं, कंपनी ने कई डिजिटल, ऑनलाइन सुविधाओं और ‘ऐट योर डोरस्टेप’ सेवाओं की भी शुरुआत की है. इसके पीछे कंपनी की मंशा ग्राहकों को अपनी पसंदीदा बाइक खरीदने में आ रही अड़चनों को खत्म करना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें