1. home Home
  2. tech and auto
  3. reliance jio most affordable recharge plans of rs 39 and rs 69 discontinued jio phone packs check details here rjv

Jio Recharge: बंद हो गया जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज, अब इतने का होगा सबसे किफायती प्रीपेड प्लान

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपना सबसे सस्ता प्लान (jio ka sabse sasta plan) बंद कर दिया है. कंपनी के 39 रुपये और 69 रुपये के प्रीपेड प्लान जियो की वेबसाइट और माय जियो ऐप से गायब हो गए हैं. ये दोनों प्लान जियो फोन के लिए थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
jio affordable recharge packs dropped
jio affordable recharge packs dropped
social

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने सस्ते रीचार्ज पैक्स (Affordable Recharge Plans) के लिए जानी जाती है. लेकिन इस बार कंपनी ने अपने यूजर्स (Jio Users) को थाेड़ा निराश किया है.

कंपनी ने अपना सबसे सस्ता प्लान (jio ka sabse sasta plan) बंद कर दिया है. कंपनी के 39 रुपये और 69 रुपये के प्रीपेड प्लान जियो की वेबसाइट और माय जियो ऐप से गायब हो गए हैं. ये दोनों प्लान जियो फोन के लिए थे.

फायदों की बात करें, तो जियो फोन के 39 रुपये वाले प्लान में 100 एमबी डेटा मिलता था और 100 मैसेज करने की सुविधा मिलती थी. इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की थी. इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा थी.

वहीं, 69 रुपये वाले प्लान की वैधता भी 14 दिनों की थी और इसमें हर रोज 0.5GB डेटा मिलता था. इस प्लान के साथ 39 रुपये वाले प्लान वाली सभी सुविधाएं मिलती थीं.

रिलायंस जियो के इन दोनों प्लान के बंद होने के बाद जियो ग्राहकों को कम से कम 75 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इस रिचार्ज की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 0.1GB+200MB डेटा मिलेगा.

इस तरह देखा जाए, तो अब जियो फोन ग्राहकों के लिए 14 दिन का कोई रिचार्ज प्लान उपलब्ध नहीं है. इन दोनों प्लान को हटाने के साथ ही Jio ने बाय वन गेट वन फ्री (Buy One Get One Free) जियो फोन ऑफर (Jio Phone Offer) को भी खत्म कर दिया है. इस ऑफर के तहत, एक रिचार्ज कराने पर कंपनी जियो फोन यूजर्स को दूसरा रिचार्ज फ्री देती थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें