1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio and qualcomm launch call of duty mobile aces esports challenge on jiogames platform registrations open get latest updates rjv

JIO के प्लैटफॉर्म पर आया यह चैलेंज आपको जिता सकता है 25 लाख रुपये, जानें पूरी डीटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Call of Duty Mobile Aces Esports Challenge on JioGames
Call of Duty Mobile Aces Esports Challenge on JioGames
jio

Jio News, Call of Duty Mobile Aces Esports Challenge, JioGames: टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो और मोबाइल चिप निर्माता क्वालकॉम CDMA टेक्नोलॉजी ने हाल ही में एक साझेदारी की घोषणा की है. जियोगेम्स ईस्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म पर दोनों एकसाथ मिलकर पहला कॉन्टेस्ट 'कॉल ऑफ ड्यूटी एसेज' ईस्पोर्ट्स चैलेंज लेकर आ रही हैं.

'कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल एसेज ईस्पोर्ट्स चैलेंज' में सोलो के अलावा 5v5 टीम प्लेज COD मोबाइल गेम में किये जाएंगे. इसका मतलब कि आप सोलो प्लेयर के तौर पर या फिर दोस्तों के साथ टीम में गेमिंग कर सकते हैं.

डिजिटल कंपनी जियो ने मोबाइल चिप निर्माता क्वालकॉम के साथ साझेदारी में जियोगेम्स ईस्पोर्ट्स प्लेटफाॅर्म पर ऑनलाइन शूटिंग गेम - 'कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल एसेस ई-स्पोर्ट्स चैलेंज' शुरू करने की घोषणा की है. 'कॉल ऑफ ड्यूटी गेम', अमेरिका के एक्टिविजन पब्लिशिंग द्वारा प्रकाशित किया गया है और जो पबजी का प्रतिद्वंद्वी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में पबजी पर प्रतिबंध है.

जियो और क्वालकॉम सीडीएमए टेक्नोलॉजीज एशिया प्रशांत पीटीई (क्यूसीटीएपी) ने भारत में 'कॉल ऑफ ड्यूटी' की पहली ई-प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण शुरू किया है, जिसमें 25 लाख रुपये का इनाम रखा गया है. एक संयुक्त बयान के अनुसार, 'कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल एसेस ईस्पोर्ट्स चैलेंज' जियो और गैर-जियो दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए खुला होगा.

क्वालकॉम इंडिया के अध्यक्ष राजन वगाड़िया ने कहा कि मोबाइल गेमिंग भारत में सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों में से एक है. भारत में लगभग 90 प्रतिशत गेमर्स अपने मोबाइल का उपयोग गेमिंग के लिए अपने प्राथमिक उपकरण के रूप में कर रहे हैं.

वगाड़िया ने कहा, हम जियो जैसे एक ब्रांड के साथ सहयोग करना चाहते थे, जो अवसर को गहराई से समझता है और जिसका विश्वास हमसे मेल खाता है. एकल खिलाड़ी और टीमें दोनों ही टूर्नामेंट में भाग ले सकती हैं.

(इनपुट:भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें