1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. redmi note 9 pro smartphone went out of stock in 90 seconds at first sale on amazon

Redmi Note 9 Pro सिर्फ 90 सेकेंड में हुआ Out of Stock, 24 मार्च को होगी अगली Sale

By Rajeev Kumar
Updated Date
Redmi Note 9 pro
Redmi Note 9 pro
twitter

शाओमी (Xiaomi) का लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) अपनी पहली सेल में आउट ऑफ स्टॉक (Out of Stock) हो गया है. इस फोन की अगली सेल 24 मार्च को आयोजित की जाएगी. आपको बता दें कि कंपनी ने रेडमी नोट 9 प्रो को हाल में लॉन्च किया था.

इस बात की जानकारी शाओमी इंडिया (Xiaomi India) के हेड मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बंपर सेल की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने यूजर्स के इस शानदार रिस्पॉन्स का धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि रेडमी नोट 9 प्रो को अपनी पहली सेल में अच्छा रिसपॉन्स मिला है और मात्र 90 सेकेंड में इस फोन के सारे यूनिट बिक गये.

बता दें कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में रेडमी नोट 9 प्रो को भारतीय मार्केट लॉन्च किया था. इसकी पहली सेल 17 मार्च को आयोजित की गई थी. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) पर पहली सेल के दौरान महज 90 सेकेंड में यह फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया.

Redmi Note 9 Pro फोन 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन, 48+8+5+2 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर, 5020 एमएच बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्जर के साथ आता है.

Redmi Note 9 Pro की कीमत के बारे में बात करें, तो इस फोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है, वहीं इसका 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 15,999 रुपये हैं. एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही, इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें