1. home Home
  2. tech and auto
  3. realmes first tablet to be launched in india on september 9 ksl

Realme का भारत में पहला टैबलेट नौ सितंबर को होगा लॉन्च, ...देखें तस्वीर

30 बजे आधिकारिक चैनल पर लॉन्च किया जायेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Realme tab
Realme tab
सोशल मीडिया

Realme का टैबलेट नौ सितंबर को लॉन्च किया जायेगा. कंपनी ने बताया है कि यह टैबलेट कंपनी का भारत में पहला टैबलेट होगा. इसे भारतीय समयानुसार नौ सितंबर को दोपहर 12:30 बजे आधिकारिक चैनल पर लॉन्च किया जायेगा. साथ ही Realme 8s 5G और Realme 8i स्मार्टफोन्स लॉन्च किया जायेगा.

रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ट्वीट कर कहा है कि ''UI से परिचित होने से मेरे लिए नवीनतम realmePad की आदत डालना आसान हो गया है. मेरे लिए इसे यूरोप में हर जगह ले जाना बहुत सुविधाजनक है, जिससे चलते-फिरते व्यावसायिक बैठकों में भाग लेना बेहद आसान हो जाता है.''

मालूम हो कि कंपनी ने पहले बताया था कि नौ सितंबर को होनेवाले इवेंट में Realme 8s 5G और Realme 8i स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जायेगा. Realme 8s स्मार्टफोन Dimensity 810 प्रोसेसर के साथ आयेगा. वहीं, 8i Helio G96 प्रोसेसर के साथ आयेगा.''

कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, Realme Pad करीब 6.9mm पतला होगा. इसमें 3.5एमएम का हेडफोन जैक होगा. संभावना जतायी जा रही है कि Realme Pad में एल्युमिनियम यूनिबॉडी हो सकती है.

टैबलेट में 10.4-इंच डिस्प्ले दिये जाने की संभावना है. साथ ही फ्रंट और रियर में कैमरा होगा. रियर में आठ मेगापिक्सल का कैमरा दिये जाने की उम्मीद है. साथ ही USB टाइप-सी पोर्ट होगा. इसमें 5W का ऑडियो आउटपुट मिलेगा. इसके बैटरी का बैकअप 9 घंटे होने की उम्मीद है. साथ ही IPX5 वाटर रेसिस्टेंस और गेमिंग मोड मिलने की संभावना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें