1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. realme smartwatch soon to launch in india ceo madhav seth reveals look

Realme का पहला स्मार्टवॉच भारत में जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन ऐपल वॉच जैसा

By Rajeev Kumar
Updated Date
realme india ceo madhav seth showing realme smartwatch
realme india ceo madhav seth showing realme smartwatch
youtube screengrab

Realme Smartwatch Launch Soon in India: चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी रियलमी जल्द ही भारत में अपना पहला स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाली है. हाल ही में इस स्मार्टवॉच का फर्स्ट लुक सामने आया है.

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ एक यूट्यूब वीडियो में इस वॉच को कलाई पर पहने नजर आये. इस वॉच की खास बात यह है कि लुक में यह काफी हद तक ऐपल वॉच जैसी नजर आ रही है.

वीडियो में देखें तो माधव सेठ के हाथ में जो स्मार्टवॉच दिख रही है, उसका कलर स्पेस ग्रे है. साथ ही अगामी वॉच का डिजाइन ऐपल की स्मार्टवॉच से काफी मिलता-जुलता है. इसके अलावा इस वॉच के साथ ब्लैक कलर की सिलिकॉन स्ट्रैप भी मौजूद है.

जो रियलमी स्मार्टवॉच माधव सेठ ने पहनी थी वह वर्गाकार डायल वाली थी. उन्होंने यह वॉच #AskMadhav के लेटेस्ट ऐपिसोड में पहनी थी. उन्होंने इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में तो कोई जानकारी साझा नहीं की, लेकिन यह जरूर बताया कि इसके साथ रियलमी 6 प्रो फोन का पर्पल वेरिएंट भी जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि रियलमी ने हाल ही में भारत में पहला फिटनेस ट्रैकर Realme Band लॉन्च किया था. इसकी कीमत 1499 रुपये रखी थी. यह डिवाइस 24 घंटे हेल्थ असिस्टेंट के रूप में काम करती है.

इसमें हार्ट रेट मॉनीटर, आइडल अलर्ट और वॉटर ड्रिंक रिमाइंडर जैसे फीचर्स मिलते हैं. कंपनी दावा करती है कि ज्यादा बेहतर परिणाम के लिए इसके हार्ट रेट मॉनीटर को खासकर भारतीयों के हिसाब से तैयार किया गया है.

माना जा रहा है कि रियलमी स्मार्टवॉच में रियलमी बैंड से भी ज्यादा बेहतर फीचर और कनेक्टिविटी ऑप्शन दिये जाएंगे. बताते चलें कि हाल ही में ओप्पो ने भी भारत में अपनी पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch लॉन्च की थी. ओप्पो वॉच का लुक भी ऐपल वॉच जैसा ही है. इस स्मार्टवॉच 1.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन Wear 2500 प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम दिया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें