1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. realme 6 and realme 6 pro realme band launch online in india today

Realme 6 सीरीज और Fitness Band की लॉन्चिंग, यहां देखें Live Stream

By Rajeev Kumar
Updated Date
Realme 6 Series
Realme 6 Series
Courtesy : Social Media

Realme 6 and Realme 6 Pro launch: रियलमी 6 (Realme 6) और रियलमी 6 प्रो (Realme 6 Pro) स्मार्टफोन को आज यानी 5 मार्च 2020 को भारतीय मार्केट में ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) को अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाया है. बताते चलें कि कंपनी ने कोरोना वायरस (coronavirus) के चलते नयी दिल्ली में आज होने वाले इवेंट को कैंसिल कर दिया था और अब कंपनी अपने इन हैंडसेट्स को ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च करेगी.

अगर आप रियलमी 6 के लॉन्च इवेंट को लाइव (Realme 6 launch event live) देखना चाहते हैं तो आप इसे अपने मोबाइल, लैपटॉप पर भी लाइव देख सकते हैं. रियलमी 6 के लॉन्च इवेंट को यूट्यूब पर रियलमी इंडिया (Realme India) के चैनल द्वारा लाइवस्ट्रीम किया जाएगा. इस इवेंट का लाइवस्ट्रीम दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा.

मालूम हो कि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन सीरीज के कई फीचर्स को आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिये टीज किया है. इन टीज किये गए फीचर्स के मुताबिक, कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को 64MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करेगी. साथ ही, फोन को 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, फ्रंट में ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा सेट-अप, 5000mAh की बैटरी, के साथ 10000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. वहीं, फोन के टॉप एंड वेरिएंट रियलमी 6 प्रो को 15000 रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इसे स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर और 6GB/8GB रैम आप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

रियलमी इंडिया स्मार्टफोन के अलावा रियलमी बैंड (Realme Band) को भी आज लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने रियलमी बैंड के भी कई फीचर्स को टीज किया है. इसके अब तक सामने आये फीचर्स के मुताबिक, इसे OLED डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें