1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. poco f4 5g specifications leaked packed with 64mp camera and 12gb ram know full details sbh

Poco F4 5G: जल्द होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन जानकर खुश हो जाएंगे आप

Poco जल्द अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की लिस्ट सामने आ चुकी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
poco f4 5g
poco f4 5g
twitter

Poco F4 5G: Poco जल्द अपने नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकता है. आप सभी जानते हैं कि Poco के फोन्स परफॉरमेंस ओरिएंटेड होते हैं और इनमें आपको जबरदस्त परफॉरमेंस देखने को मिल जाता है. इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्चिंग से पहले ही इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुकी है. यह स्मार्टफोन Redmi K40S का रीब्रांड वर्जन हो सकता है. इस स्मार्टफोन को इसी साल चीन में लॉन्च किया गया था. इसका डिजाइन Redmi फोन की तरह ही होने की संभावना है. Poco F4 के टीजर में इसके कैमरे से जुड़ी डिटेल्स सामने आयी है. साथ ही Poco ने फोन का एक और टीजर जारी किया है जिसमें कंपनी ने बताया है कि नए स्मार्टफोन में थर्मल मैनेजमेंट के लिए अपग्रेडेड लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा. फिलहाल Poco ने अपने इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. टीजर में कंपनी ने इसके रियर को दिखाया है. लुक्स से यह स्मार्टफोन काफी हद तक Redmi K40S की तरह दिखता है.

Poco F4 5G स्पेसिफिकेशन

लीक्ड जानकारी की माने तो Poco का यह स्मार्टफोन वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट हो सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को IP53 की रेटिंग दी है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा और यह OIS (Optical Image Stabilisation) फीचर के साथ आएगा. इसके बाकी दोनों कैमरा से जुड़ी जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है लेकिन, Redmi K40S से इसकी तुलना करें तो Redmi के K40S में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल, दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा 8 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर दिया गया था. कंपनी इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Snapdragon 870 प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया है और यह लिक्विडकूल 2.0 के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है.

Poco F4 5G कीमत

कंपनी ने फिलहाल इसके कीमत को लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 25,000 से लेकर 30,000 के बीच हो सकती है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें