1. home Home
  2. tech and auto
  3. oneplus nord 2 5g allegedly explode in advocates gown know full matter here rjv

OnePlus Nord 2 5G में हुआ ब्लास्ट, वकील के गाउन में फटा फोन, देखें तस्वीरें

OnePlus Nord 2 5G में ब्लास्ट होने की खबर है. एडवोकेट गौरव गुलाटी ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में यह बताया है कि स्मार्टफोन उनके गाउन में उस समय फट गया, जब वे अपने कोर्ट चेंबर में थे. फोन फटने से उनके गाउन में भी आग लग गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
OnePlus Nord 2 5G mobile phone blast
OnePlus Nord 2 5G mobile phone blast
twitter/gaurav gulati

Mobile Phone Blast: OnePlus Nord 2 5G में ब्लास्ट होने की एक और खबर सामने आयी है. पीड़ित का नाम गौरव गुलाटी है, जो पेशे से वकील हैं. एडवोकेट गौरव गुलाटी ने सोशल मीडिया पर स्मार्टफोन के फटने की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

फोन फटने से गाउन में लगी आग

एडवोकेट गौरव गुलाटी ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में यह बताया है कि स्मार्टफोन उनके गाउन में उस समय फट गया, जब वे अपने कोर्ट चेंबर में थे. फोन फटने से उनके गाउन में भी आग लग गई. उन्होंने इस फोन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें फोन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त और गाउन जला हुआ नजर आ रहा है.

OnePlus Nord 2 5G smartphone blast
OnePlus Nord 2 5G smartphone blast
twitter screenshot

फोन गर्म हुआ, फिर धुआं निकला, फिर ब्लास्ट

गौरव गुलाटी का कहना है कि फोन फटने से पहले उन्हें ऐसा लगा कि फोन गर्म हो रहा है. इसके बाद उन्हें लगा कि इसमें से तो धुआं निकल रहा है, जिसके बाद गाउन में आग लग गई. उन्होंने तुरंत गाउन उतारकर फेंक दिया. जैसे ही उनके साथी फोन के करीब आये, तो इसमें विस्फोट हो गया. इसके बाद पूरा कक्ष धुएं से भर गया.

हाल ही में खरीदा था फोन

पीड़ित उपयोगकर्ता गौरव गुलाटी द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किये गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 2 5जी मोबाइल फोन 23 अगस्त को खरीदा गया था. गुलाटी ने बताया कि उन्होंने विस्फोट होने से कुछ दिन पहले ही फोन का इस्तेमाल करना शुरू किया था. गुलाटी के अनुसार, वह वनप्लस के प्रबंध निदेशक और अमेजन के अधिकारियों के खिलाफ विस्फोट के लिए FIR दर्ज करने की तैयारी कर रहे हैं.

वनप्लस के स्मार्टफोन में आग लगने की दूसरी घटना

एंड्रॉयड स्मार्टफोन बनाने वाली नामी कंपनियों में से एक वनप्लस का लेटेस्ट स्मार्टफोन वन प्लस में ब्लास्ट होने की यह दूसरी खबर सामने आयी है. महीनेभर पहले सोशल मीडिया पर अंकुर शर्मा नाम के यूजर ने भी इसी स्मार्टफोन के फटने की बात साझा की थी. उन्होंने लिखा था कि उनकी पत्नी का सिर्फ पांच दिन पुराना वनप्लस नॉर्ड 2 उस समय फट गया, जब वह साइक्लिंग कर रही थीं. उस दौरान फोन उनके स्लिंग बैग में रखा हुआ था.

कंपनी का पक्ष

बहरहाल, इस मामले पर कंपनी का कहना है कि कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने हमें ट्विटर पर वनप्लस नॉर्ड 2 के लिए एक कथित विस्फोट मामले के बारे में जानकारी दी है. हमारी टीम जांच कर रही है कि यह दावा कितना सच है और वहां पहुंच गई है. हम इस तरह के हर दावे को यूजर की सुरक्षा के लिए बहुत गंभीरता से लेते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें