1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ola drivers no longer ask where to go whether payment is online or cash rjv

OLA ड्राइवर अब नहीं पूछेंगे, कहां जाना है, पेमेंट ऑनलाइन है या नकद

मोबाइल ऐप आधारित कैब सेवा देने वाली कंपनी ओला के ड्राइवर पार्टनर अब यात्रा शुरू करने से पहले ही अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे कि यात्री को कहां जाना है और वह पेमेंट नकद करेगा या ऑनलाइन माध्यम से.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ola cab
ola cab
ola

Ola Ride Update: मोबाइल ऐप आधारित कैब सेवा देने वाली कंपनी ओला के ड्राइवर पार्टनर अब यात्रा शुरू करने से पहले ही अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे कि यात्री को कहां जाना है और वह पेमेंट नकद करेगा या ऑनलाइन माध्यम से.

कंपनी के इस नये इंतजाम के बाद अगर किसी कैब ड्राइवर को पेमेंट ऑप्शन से दिक्कत है, तो वह राइड को तुरंत कैंसिल कर सकता है, और यात्री को प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी. एक बार राइड स्वीकार कर लेने के बाद वह इसे कैंसिल नहीं कर पायेगा.

ओला के सह-संस्थापक भावीश अग्रवाल ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी कि ड्राइवर द्वारा राइड कैंसिल किया जाना मोबाइल ऐप आधारित इस पूरे उद्योग की बड़ी समस्या है. कंपनी इसे खत्म करना चाहती है.

दरअसल, बुकिंग कंफर्म हो जाने के बाद कई ड्राइवर पिक-अप लोकेशन पर पहुंचने से पहले ही यात्री को फोन कर पूछते हैं कि उन्हें जाना कहां है और उन्हें पेमेंट कैश मिलेगा या ऑनलाइन. यात्री का जवाब मिलने के बाद कई बार ड्राइवर यह कहकर मना कर देते हैं कि उसे अमुक लोकेशन पर नहीं जाना है, और कई बार यह कहकर कि उन्हें पेमेंट नकद चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें