1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. nothing phone 1 price specs leaks what we know so far rjv

Nothing Phone 1 स्मार्टफोन कितने में आयेगा? लॉन्च से पहले हैंडसेट को लेकर ये बातें हो चुकी हैं लीक

नथिंग फोन (1) को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार नयी-नयी जानकारियां सामने आ रही हैं. नथिंग का पहला फोन 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लॉन्च से पहले फोन की कीमत लीक हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nothing Phone 1 Price
Nothing Phone 1 Price
fb/symbolic

Nothing Phone (1) Price: नथिंग फोन 1 की लॉन्चिंग में अब कुछ दिन ही बचे हैं. वन प्लस (OnePlus) के को-फाउंडर कार्ल पेई (Carl Pei) के स्टार्टअप का यह पहला फोन होगा और मार्केट में इसे लेकर काफी चर्चा है. नथिंग फोन (1) को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार नयी-नयी जानकारियां सामने आ रही हैं. नथिंग का पहला फोन 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लॉन्च से पहले फोन की कीमत लीक हो गई है.

चार्जर अलग से खरीदना होगा

रेडिट पर पोस्ट किये गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि यह फोन दो वेरिएंट में आयेगा. इसके अलावा, एक टिप्स्टर ने जानकारी दी है कि नथिंग के पहले फोन के साथ बॉक्स में चार्जर साथ नहीं मिलेगा. नथिंग के ग्राहकों को फोन के लिए चार्जर अलग से खरीदना होगा. एक टिप्स्टर का दावा है कि नथिंग फोन के साथ इन-बॉक्स चार्जर नहीं मिलेगा. बताया गया है कि बॉक्स में केवल स्क्रीन प्रोटेक्टर और यूएसबी केबल मिलेगा. वैसे, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

Nothing phone (1) Price

नथिंग फोन (1) की कीमत के बारे में बात करें, तो इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत यूरोप में 469.99 यूरो (लगभग 38,700 रुपये), 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 549.99 यूरो (लगभग 45,300 रुपये) होगी. हालांकि, खबरें ऐसी भी चल रही हैं कि नथिंग फोन (1) को भारत में यूरोप से कम दाम पर उपलब्ध कराया जा सकता है.

Nothing phone (1) के बारे में अब तक आयी ये डीटेल्स

नथिंग फोन (1) के जो डीटेल्स टिप्स्टर के जरिये अब तक सामने आये हैं, उनके आधार पर कहा जा रहा है कि फोन में 6.55 इंच ओलेड डिस्प्ले दी जाएगी. फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी. फोन की सुरक्षा के लिए फ्रंट और बैक पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगा. साथ ही, हाल ही में नथिंग के फाउंडर कार्ल पेई ने पुष्टि की थी कि डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट दिया जाएगा. फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड NothingOS के साथ आयेगा. इसमें Glyph Interface लाइट्स, पतले बेजल और एल्युमिनियम फ्रेम जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा, स्मार्टफोन में रियर पर 50 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिससे 60fps पर 4K रिकॉर्डिंग सपोर्ट मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें