1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. new launch super app evobee to give digital platform to local business rjv

New Launch: लोकल बिजनेस को डिजिटल प्लैटफॉर्म देने आया सुपर ऐप EVOBEE

1800 से अधिक विक्रेता अपने उपभोक्ताओं को समय पर सेवाएं उपलब्ध कराने एवं सहज 24/7 कस्टमर सपोर्ट प्रदान करने के लिए पहले से इस पर रजिस्टर कर चुके हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
e-commerce
e-commerce
fb/symbolic
  • नये दौर का सुपर-ऐप भारत के हाइपरलोकल मार्केटप्लेस में प्रवेश के लिए तैयार

  • सभी प्रोडक्ट्स और सर्विसेज़ के लिए आपका वन-स्टॉप समाधान

  • आपकी रोज़मर्रा का हर सामान, उसी दिन आपके घर तक डिलीवर किया जाएगा,

  • साथ ही पा सकेंगे आसान रिटर्न और एक्सचेंज के फायदे

अग्रणी आईटीईएस कंपनी प्लेक्सोनिक ने पारंपरिक लॉजिस्टिक्स सेक्टर की विभिन्न चुनौतियों को हल करने के लिए अपनी तरह का अनूठा हाइपरलोकल सुपर ऐप EVOBEE लॉन्च किया है, जो स्थानीय कारोबारों को डिजिटल तरीके से उपभोक्ताओं के साथ जोड़ेगा. सुपर ऐप EVOBEE गूगल प्लेस्टोर और आईओएस ऐप स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है.

1800 से अधिक विक्रेता अपने उपभोक्ताओं को समय पर सेवाएं उपलब्ध कराने एवं सहज 24/7 कस्टमर सपोर्ट प्रदान करने के लिए पहले से इस पर रजिस्टर कर चुके हैं. लॉन्च के पहले चरण में EVOBEE दिल्ली एनसीआर में अपनी सेवाएं प्रदान करेगा, जिसमें नोएडा, गाजियाबाद (वैशाली, इंदिरापुरम और वसुंधरा) और पूर्वी दिल्ली शामिल होंगे. जल्द ही देश भर में इसका विस्तार किया जाएगा.

उपभोक्ताओं की प्रोडक्ट्स एवं सर्विस संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए प्लेक्सोनिक का हाइपरलोकल ऐप EVOBEE छोटे एवं बड़े कारोबारी को डिजिटल समाधान अपनाने में मदद करेगा. इसके अलावा उपभोक्ता किसी भी चीज की डिलीवरी अपने घर तक पा सकेंगे. इवोबी उसी दिन तेजी से और आसान डिलीवरी को सुनिश्चित कर उपभोक्ताओं को खरीददारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा.

राशन या भोजन की होम डिलीवरी, कैब बुकिंग, डॉक्टर का अपॉइंटमेंट एसी की मरम्मत, परिधान, जूते आदि कई अन्य सेवाएं उपभोक्ताओं से मात्र 30 किलोमीटर के दायरे में उपलब्ध होंगी और वे इवाेबी के जरिये इनका लाभ उठा सकेंगे. अगर कोई उपभोक्ता किसी प्रॉडक्ट को रिप्लेस करना चाहता है, तो वह रियल टाईम में ऐसा कर सकता है क्योंकि डिलीवरी बिजनेस प्रदाता के द्वारा की जाएगी. किसी भी तरह की शिकायत के मामले में यूजर को 24/7 कस्टमर सपोर्ट मिलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें