1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. lenovo launch new series of thinkcenter neo desktops in india rjv

Lenovo ThinkCenter Neo डेस्कटॉप की नयी रेंज आयी, जानिए पूरी डीटेल

लेनोवो ने भारत में डेस्कटॉप कंप्यूटर के नये थिंकसेंटर नियो पोर्टफोलियो को उतारने की घोषणा की है. कंपनी ने सोमवार को कहा कि नियो पोर्टफोलियो पिछली पीढ़ी की तुलना में बेहतर प्रदर्शन, बेहतर बिजली प्रबंधन क्षमता और बेहतर कार्यस्थल सहयोग सुविधाएं देने में सक्षम होगा.

By Agency
Updated Date
Lenovo ThinkCentre Neo PC
Lenovo ThinkCentre Neo PC
lenovo

Lenovo ThinkCenter Neo Desktop Launch: इलेक्ट्रॉनिक उपकरण कंपनी लेनोवो ने भारत में डेस्कटॉप कंप्यूटर के नये थिंकसेंटर नियो पोर्टफोलियो को उतारने की घोषणा की है. कंपनी ने सोमवार को कहा कि नियो पोर्टफोलियो पिछली पीढ़ी की तुलना में बेहतर प्रदर्शन, बेहतर बिजली प्रबंधन क्षमता और बेहतर कार्यस्थल सहयोग सुविधाएं देने में सक्षम होगा.

पर्सनल कंप्यूटर (पीसी) निर्माता कंपनी ने कहा कि जहां थिंकसेंटर अपने उद्यम केंद्रित डेस्कटॉप के लिए जाना जाता है, वहीं नियो मशीनों की नवीनतम सीरीज पिछली पीढ़ी की तुलना में 14 प्रतिशत तक प्रदर्शन को बढ़ावा देती है. कंपनी का उद्देश्य बेहतर बिजली प्रबंधन, जगह की बचत वाले डिजाइन के साथ कार्यस्थल के अनुकूल फीचर उपलब्ध कराना है.

कंपनी ने बयान में कहा, लेनोवो ने आज भारत में डेस्कटॉप कंप्यूटरों के अपने नये थिंकसेंटर नियो पोर्टफोलियो की घोषणा की, जिसमें थिंकसेंटर नियो 50एस, थिंकसेंटर नियो 50टी और थिंकसेंटर नियो 30ए 24 शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें